आमिर खान की गोरी मेम 52 साल की उम्र में भी दिखतीं हैं इतनी खूबसूरत, देखकर आप रह जाएंगे हैरान

आप सभी को साल 2001 में आई उस साल की सबसे हिट फ़िल्म ‘लगान’ तो याद ही होगी। इस फ़िल्म में मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी कि आमिर खान  (Aamir Khan) का रोल आज भी उनके करियर के बेहतरीन रोल्स में से एक माना जाता है। वैसे तो इस फ़िल्म के सभी कलाकार ने बेहद बेहतरीन काम किया था, लेकिन फिल्म में जान फूंकने का काम आमिर की गोरी मेम ने किया था। जी हां, ये वो गोरी मेम हैं जिन्होंने आमिर और उनकी टीम को क्रिकेट जीतने में मदद की थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फ़िल्म के रिलीज के 20 साल बाद भी वो गोरी मेम कैसी दिखती हैं?

Rachel saile

कुछ ऐसी दिखती हैं गोरी मेम :-

आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लगान’ बेहतरीन फिल्मों में एक है। इस फ़िल्म में सभी कलाकारों ने अपने जबरदस्त अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया था और आलम ये है कि इसकी लोकप्रियता फैंस के बीच अब भी बरकरार है। इस फ़िल्म में निभाये गए हर एक किरदारों ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है और इन्ही किरदारों में से एक था गोरी मेम का किरदार। जी हां, हम बात कर रहे हैं एलिजाबेथ रसेल (Elizabeth Rachel) का किरदार निभाने वाली रशेल शैले (Rachel shaile) की जो कि फ़िल्म में एक अहम भूमिका निभाती नजर आईं थीं। वही आपको बता दें कि रशेल यानी कि अंग्रेजी मेम की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें बीते दिनो लोगों के सामने आई जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर लोगों का कहना है कि वह बिल्कुल एक 16 साल की लड़की लग रही हैं।

Russel shaile

फैंस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें :-

आपको बतादें कि रशेल की ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन पेज ने शेयर की है जिसमे वह टॉप के साथ बेबी पिंक कलर के जैकेट में दिखाई दे रही हैं। वही लोगों को भी उनका ये कैजुअल लुक काफी पसंद आ रहा है। एक तरफ जहां कुछ लोग इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में इमोजी शेयर कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं तो वहीं, कई लोगों का कहना है कि इन तस्वीरों को देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना बेहद मुश्किल है। इतना ही नही कुछ यूज़र्स ने तो फ़िल्म ‘लगान’ में उनके किरदार व काम की जमकर तारीफ की। लोगों का कहना है कि वह उन्हें एक बार फिर से हिंदी फिल्म में काम करते हुए देखना चाहते हैं।

Russel shaile

सोशल मीडिया से रहती हैं बेहद दूर :-

मालूम हो कि रशेल सोशल मीडिया से बेहद दूर रहना पसंद करती हैं और उनका इंस्टाग्राम पर कोई ऑफिसियल एकाउंट नही है। हालांकि, उनके फैन पेज जरूर मोजूद है जो आये दिन एक्ट्रेस की कोई न कोई नई तस्वीरें लोगों के बीच साझा करते रहते हैं। इनमे से कई तस्वीरें तो फ़िल्म लगान के वक़्त की भी है जिसे उनके फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। वैसे आपकी जानकारी के लिए बतादें कि रशेल ने हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काम किया है। फ़िल्म लगान में लोगों ने उनके अभिनय की बेहद सराहना की थी और उन्हें ऑस्कर के लिए नॉमिनेट भी किया गया था। खबरों की माने तो रशेल एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल और राइटर भी हैं।