बॉलीवुड के नामी परिवार में हुई जेठालाल की बेटी की शादी, बनी करोड़ों रुपयों की मालकिन

पिछले कुछ समय से पूरे देश में शादियों का सीजन चल रहा है। वही बॉलीवुड और टेलीविजन के भी कई सितारों ने शादी कर अपना घर बसाया है। फिर चाहे वो कटरीना-विक्की हो या फिर राजकुमार राव-पत्रलेखा हो। इन सभी सितारों की शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय थी। लेकिन इनमें से एक शादी ऐसी भी थी जिसको लेकर लोग काफी बातें कर रहे हैं।

Dilip joshi and Niyati Mishra

जी हां, हम बात कर रहे हैं टेलीविजन के चर्चित धारावाहिकों में से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की बेटी नियति मिश्रा कि शादी की। आपको बतादें कि नियति मिश्रा (Niyati Mishra) की शादी बॉलीवुड के एक नामी परिवार में हुई है और उनके पति का नाम यशोवर्धन मिश्रा (Yashovardhan Mishra) है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं दिलीप जोशी की बेटी और उनके पति के बारे में।

बॉलीवुड के नामी परिवार में हुई हैं नियति की शादी :-

Niyati sharma and yashovardhan sharma

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि दिलीप जोशी ने हाल ही में अपनी बेटी नियति मिश्रा की शादी बॉलीवुड के एक बेहद बड़े और नामी परिवार (Niyati Mishra got married in this bollywood’ famous family) में की है। जी हां, बॉलीवुड के मशहूर लेखक अशोक मिश्रा (Ashok Mishra) के बेटे यशोवर्धन मिश्रा के संग नियति ने सात फेरे लिए हैं।

मालूम हो कि अशोक मिश्रा के पास किसी भी चीज की कोई कमी नही है। ऐसे में ये तय है कि नियति जोशी अपने ससुराल में राज करेंगी और अपना जीवन बेहद ही रॉयल तरीके से व्यतीत करेगी।

शो के सभी कलाकार थे शादी में शामिल :-

Dilip joshi with his family

बतादें कि दिलीप जोशी जी ने अपनी बेटी की शादी मुम्बई के सबसे शाही होटल में की थी जिसका नाम होटल ताज है। वही अगर खबरों की माने तो उन्होंने अपनी बेटी के इस शादी में करोड़ो रुपये (Dilip Joshi spend crores rupees in his daughter’s marriage) खर्च किए है ताकि किसी भी तरह की कोई कमी ना रह जाये। मालूम हो कि जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी की बेटी के शादी में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के सभी कलाकार शामिल थे।