अंगूरी भाभी को मिलती है अपने पति से कम फीस, जानिए ‘भाभीजी घर पर है’ के स्टार कास्ट की कमाई

टेलीविजन के मशहूर धारावाहिकों में एक ‘भाभीजी घर पर है’ (Bhabhiji ghar par hai) लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। वही दर्शक भी सालों से इस सीरियल को अपना प्रेम देते आ रहे हैं। इस शो में भाभी जी का किरदार और उनका अनोखा अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है।

 

वही मनमोहन तिवारी और विभूति नारायण भी अपनी-अपनी भाभी जी के दीवाने हैं और उनपर अपना दिल हार बैठे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस धारावाहिक में अंगूरी भाभी और अनिता भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी आत्रे और सौम्या टंडन को उनके रील पति से कम फीस मिलती हैं। जी हां, तो चलिए ऐसे में आज आपको ‘भाभी जी घर पर हैं’ के स्टार कास्ट की फीस के बारे में बताते हैं।

आसिफ शेख :-

Aasif sheikh

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम विभूति नारायण उर्फ आसिफ शेख (Aasif sheikh) का है जो कि इस सीरियल में अंगूरी भाभी के देवर व अनिता भाभी के पति का किरदार निभाते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि आसिफ को पूरे स्टार कास्ट में सबसे ज्यादा फीस मिलती हैं। जी हां, बतादें की इस शो के लिए उन्हें प्रति एपिसोड 70 हजार रुपए दिए जाते है।

शुभांगी आत्रे :-

Shubhangi atre

अपने किरदार और डायलॉग से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी आत्रे (Shubhangi Atre) को बतौर फीस प्रति एपिसोड 40 हजार रुपए मिलते है।

रोहिताश गौर :-

Rohitash gaur

इस लिस्ट में अगला नाम अंगूरी भाभी के पति का किरदार निभाने वाले मनमोहन तिवारी उर्फ रोहिताश गौर (Rohitash gaur) का है जिन्हें इस सीरियल के एक एपिसोड के लिए 50,000 बतौर फीस दिए जाते है।

सौम्या टंडन :-

Soumya tandon

अपनी अदाओं और खूबसूरती से हर किसी का दिल जीतने वाली अनिता भाभी उर्फ सौम्या टंडन (Soumya Tandon) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता हैं। वही बात करें फीस की तो इस मामले में वह अपने रील पति से थोड़ा पीछे हैं और उन्हें प्रति एपिसोड 55 हजार रुपए मिलते हैं।

योगेश त्रिपाठी :-

Yogesh tripathi

इस लिस्ट में अगला नाम हप्पू सिंह उर्फ योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) का है जो इस धारावाहिक में दरोगा का किरदार निभाते नजर आते हैं। बतादें कि हप्पू सिंह को प्रति एपिसोड 35 हजार रुपए मिलते हैं।

वैभव माथुर :-

Vaibhav mathur

इस लिस्ट में आखिरी नाम टिका राम जी उर्फ वैभव माथुर (Vaibhav Mathur) का है जिन्हें प्रति एपिसोड ₹25000 मिलते हैं और उनका किरदार साइलेंट कॉमेडी का उदाहरण है।