फ़िल्म ‘पुष्पा’ की सीधी साधी लड़की श्रीवल्ली असल मे है काफी हॉट, तस्वीर देख कहेंगे वाह

हाल ही में पर्दे पर रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) व रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फ़िल्म ‘पुष्पा’ को लोगों ने जमकर प्यार दिया है। इस फ़िल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इतना ही नही फ़िल्म का गाना ‘श्रीवल्ली’ तो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली नाम की एक सीधी साधी लड़की के भूमिका में नजर आई थीं और उनकी खूबसूरती व सादगी लोगों के दिलों में बस चुकी है। लेकिन इन दिनों श्रीवल्ली यानी कि रश्मिका की जो तस्वीरें लोगों के सामने आई हैं, उसे देखकर हर कोई हैरान है।

whatsapp-group

Rashmika mandanna

रश्मिका ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल :-

ये तो हर कोई जानता है कि एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें व वीडियोज लोगों के बीच साझा करती रहती हैं। वही इनदिनों उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने फैंस के बीच शेयर की है जिसे देख हर किसी का दिल बस थम सा गया है। एक ओर जहां पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि रश्मिका ग्रीन कलर की ब्रालेट और मैचिंग स्कर्ट पहने नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह सीक्विंन वन साइड ऑफ शोल्डर मीनी ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Rashmika mandanna

whatsapp

लोगों ने किए जमकर कमेंट :-

आपको बतादें कि रश्मिका दोनों ही तस्वीरों में बेहद कातिलाना अंदाज़ में नजर आ रही हैं। वही उनके फैन्स को भी उनका ये बोल्ड एंड हॉट लुक बेहद पसंद आ रहा है। लोग उनके पोस्ट पर कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने जहां रश्मिका की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘तुम फायर हो’ तो वही दूसरे ने कमेंट किया, ‘जो रश्मिका से जले वह जरा साइड होकर चले’। आपको जानकर हैरानी होगी कि रश्मिका के इन तस्वीरों पर महज कुछ ही घण्टों के अंदर 17 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

Rashmika mandanna

जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू :-

मालूम हो कि रश्मिका और अल्लु अर्जुन की फ़िल्म ‘पुष्पा’ को लोगों ने खूब पसंद किया था जिसके परिणाम स्वरूप वो ब्लॉकबस्टर पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फ़िल्म में एक्ट्रेस ने अपने सादगी से हर किसी का दिल जीत लिया था। आपको बतादें कि रश्मिका मंदाना की पहचान अब केवल साउथ इंडस्ट्री तक सीमित नही है। वह बॉलीवुड समेत देशभर में भी काफी फेमस हो चुकी हैं और यही वजह है कि उन्हें नेशनल क्रश का तमगा दिया गया है। खबरों की माने तो रश्मिका जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। वह बहुत जल्द फिल्म ‘मिशन मजनू’ के साथ पर्दे पर नजर आने वाली हैं।