ये है MX Player की वो 5 सबसे बोल्ड वेब सीरीज, जिसमे भर-भरके लगाया गया है इंटिमेट सीन्स का तड़का

बीते कुछ सालों में लोगों के बीच ओटीटी प्लेटफार्म का क्रेज काफी बढ़ गया है। कोरोना काल के दौरान जब सिनेमाघरों में ताले लग गए थे तब लोगों ने ओटीटी प्लेटफार्म का रुख किया था। वही कई दिग्गज बॉलीवुड सितारों ने भी वेब सीरीज में डेब्यू कर ओटीटी प्लेटफार्म पर कदम रखा था। इस लिस्ट में अक्षय कुमार (Akshay kumar) से लेकर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) तक का नाम शुमार है।

ओटीटी प्लेटफार्म की सबसे खास बात ये है कि यहां सेंसरशिप की कोई दिक्कत नही है। निर्देशक अपने कंटेंट में भर-भर कर अश्लील सीन्स डालते हैं। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर (MX Player) की उन 5 वेब सीरीज के बारे में बताते हैं जिनमे बोल्डनेस की सारी हदों को पार कर खूब सारे इंटिमेट सीन्स डाले गए है।

Hello mini

हेलो मिनी :-

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम साल 2019 में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘हेलो मिनी’ (Hello Mini) का है। यूं तो इस सीरीज की कहानी बेहद अच्छी है लेकिन बोल्डनेस के मामले में ये किसी दूसरे वेब सीरीज से कम नही है।

Paying guest

पेइंग गेस्ट :-

साल 2017 में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘पेइंग गेस्ट’ (Paying Guest) भी अश्लीलता के मामले में बाकी वेब सीरीज को कड़ी टक्कर देती है। आपको बतादें कि पेइंग गेस्ट नाम के इस सीरीज में जबरदस्त बोल्ड सीन्स है।

Montu pilot

मोंटू पायलट :-

साल 2019 में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘मोंटू पायलट’ (Montu Pilot) भी अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से काफी सुर्खियों में था। आपको बतादें कि ये एक बंगाली वेब सीरीज है जिसमे बोल्ड सीन्स का जबरदस्त तड़का लगाया गया है।

Bullets

बुलेट्स :-

साल 2021 में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘बुलेट्स’ (Bullets) में भी काफी बोल्ड सीन्स भरे पड़े है। इस सीरीज की खास बात ये है कि इसमें करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) और सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने एक्टिंग व खूबसूरती का तड़का लगाया है। बतादें कि करिश्मा तन्ना अभी हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं।

Damaged

डैमेज्ड :-

‘डैमेज्ड’ (Damaged) वेब सीरीज में अमृता खंविकर और करीम हाजी लीड रोल में है। यूं तो इस वेब सीरीज में सस्पेंस भरपूर है लेकिन इसके साथ ही इसमें बोल्ड सीन्स भी आपको जबरदस्त देखने को मिलेंगे।