Bold Web Series: इंटीमेट सीन्स देकर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी सारे हदें, बोल्ड वेब सीरीज की लिस्ट में आई टॉप पर

Palang Tod Zaroorat Web Series: बदलते दौर के साथ आज लोगों के एंटरटेनमेंट का नजरिया भी बदल गया है। आज लोग बड़े पर्दे पर फिल्में देखने से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। यही वजह है कि इन दिनों वेब सीरीज के प्रति लोगों के बीच खासा रुझान देखने को मिल रहा है। हालांकि इन वेब सीरीज में कई ऐसी सीरीज भी सामने आ रही है, जिनमें बोल्डनेस की हद पार करते हुए कई ऐसे दृश्य फिल्माए गए हैं, जिन्हें देखने के बाद आप भी यह बोलने पर मजबूर हो जाएंगे कि इन एक्ट्रेस और एक्टर ने शर्म और हया के हर हद को तोड़ दिया है। इस कड़ी में आज हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस शरन्या जे कौर (Sharnaya J Kaur) की बोल्ड वेब सीरीज पलंग तोड़ जरूरत (PAlang Tod Zaroorat Web Series) की, जिसमें दिखाए गए सीन अब तक की वेब सीरीज में सबसे बोल्ड इंटिमेट सीन (Bold And Intimate Scene In Web Series) कहे जा सकते हैं।

whatsapp-group

शरन्या जे कौर ने तोड़ी शर्म-हया की हर हद

इस वेब सीरीज के साथ ही शरन्या जे कौर का नाम आज एक बोल्ड वेब सीरीज एक्ट्रेस के तौर पर ट्रेंड करने लगा है। इतना ही नहीं शरन्या के बोल्ड अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा भी शुरू हो गई है। हर कोई इस बोल्ड इंटिमेट सीन देने वाली एक्ट्रेस के बारे में जानना चाहता है। ओटीटी स्ट्रीम पर रिलीज हुई वेब सीरीज पलंग तोड़ जरूरत में शरन्या जबरदस्त एक्टिंग करती नजर आई है। उनके अभिनय ने लोगों का दिल जीत लिया है।

बोल्ड इंटीमेट सीन के साथ छाई शरन्या जे कौर

शरन्या जे कौर ने इस वेब सीरीज में बोल्डनेस की हर हद पार करते हुए कैमरे के सामने ऐसे इंटिमेट सीन दिए हैं, जिन्हें देखने के बाद आप की भी आंखें खुली रह जाएंगी। यही वजह है कि आज शरन्या जे कौर की पॉपुलरिटी नेटीजंस के बीच काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। बोल्ड वेब सीरीज पलंग तोड़ जरूरत में शरन्या ने सविता नाम की नौकरानी का किरदार निभाया है। बता दे सविता इस वेब सीरीज में एक पैरालाइज युवक की देखभाल करती हुई नजर आ रही है, जो पूरी वेब सीरीज में इसी युवक के साथ ही बोल्डनेस से भरे और हर हद पार कर देने वाले सीन करती दिख रही है।

whatsapp

गलती से भी फैमली के साथ ना देखें शरन्या की वेब सीरीज

बता दे शरन्या के हर बोल्ड और सिजलिंग अवतार की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं बटोर चुकी है। एक्ट्रेस की यह तस्वीरें देखकर हर कोई अंदाजा लगा सकता है कि उन्होंने इस वेब सीरीज में बोल्डनेस का कितना जबरदस्त तड़का लगाया होगा। पलंग तोड़ जरुरत वेब सीरीज इतनी ज्यादा बोल्ड है कि इसे फैमिली के साथ देखने की गलती बिल्कुल भी ना करें, वरना आपको भारी हर्जाना भरना पड़ सकता है। पलंग तोड़ जरूरत वेब सीरीज का कांसेप्ट कुछ ऐसा है कि इसे सिर्फ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जा सकता है।

कई सीरीज में बोल्डनेस का तड़का लगा चुकी है शरन्या

बता दे शरन्या ने सिर्फ इस वेब सीरीज में ही बोल्डनेस की हद पार नहीं की है, बल्कि चरमसुख कमर नाम की भी एक वेब सीरीज है, जिसमें उन्होंने इंटिमेट सीन का जबरदस्त तड़का लगाया है। यह वेब सीरीज भी बोल्ड और इंटिमेट सीन से भरी हुई है। बोल्ड और इंटिमेट सीन से भरी इन्ही वेब सीरीज के कारण आज शरन्या जे कौर का नाम इंडस्ट्री की बोल्ड अदाकाराओं में शामिल हुआ है और इन्हीं के चलते वह नेटीजंस के बीच हमेशा चर्चाओं में छाई रहती है।