सपना चौधरी का ये गाना बार-बार देख रहे लोग, 32 करोड़ व्यूज का आकड़ा कर चुका है पार, यहां देखें

हरियाणवी डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) वैसे तो हमेशा ही अपने जबरदस्त डांस और ठुमकों से फैंस का दिल जीत लेती है, लेकिन इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो (Sapna Chaudhary Dance Video) व्यूज के रिकॉर्ड तोड़ जबरदस्त वायरल हो रहा है। सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Dance Video Viral) के इस डांस वीडियो की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं और बार-बार इसे देख रहे हैं। हैरान करने वाली बात यह है कि सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Song) का यह डांस वीडियो अचानक से 32 करोड़ के व्यूज का आंकड़ा पार कर क्या है।

Sapna Chaudhary

फिर वायरल हुआ सपना का ये गाना

सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग देश नहीं, बल्कि दुनिया भर में है। यही वजह है कि सपना चौधरी को लेकर लोगों के बीच उनके नाम और उनके डांस की दीवानगी हमेशा सुर्खियों का केंद्र बनती है। सपना चौधरी को लेकर यह कहना गलत नहीं होगा कि सपना का डांस देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के ठुमकों का जादू लोगों को उनका दिवाना बना देता है।

वही सपना चौधरी का एक पुराना डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग सपना के इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। वैसे तो सपना का यह गाना पहले भी हिट साबित हुआ था, लेकिन इन दिनों यह एक बार फिर लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है और लोग इसे यूट्यूब पर बार-बार देख रहे हैं।

Sapna Chaudhary

बता दें यह सपना चौधरी का पुराना सुपरहिट गाना गजबन पानी ले चाली (Gajban Pani Le Chali) है, जिसे लोग एक बार फिर से खासा पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो 32 करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार कर चुका है। इस वीडियो को रिकॉर्ड नाम के एक यूट्यूब चैनल नहीं अपलोड किया है। सपना के इस वीडियो पर फैंस न सिर्फ एन प्यार बरसा रहे हैं बल्कि साथ ही सपना के ठुमको की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वही हाल फिलहाल सपना चौधरी अपने बदले लुक के साथ भी लगातार खबरों में बनी हुई है।