करोड़ों रुपयों की मालकिन हैं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता, जल्द आने वाली हैं बिग बॉस में नजर

टेलीविजन के चर्चित धारावाहिकों में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 13 सालों से लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है। वही लोग भी इस शो और इससे जुड़े सभी कलाकारों को भरपूर प्यार देते हैं। फिर चाहे वो जेठालाल हो या फिर बापूजी। इस शो की सबसे खास बात ये है कि इसे हर उम्र के लोग देखना बेहद पसंद करते हैं। आपको बतादें कि सालों से चले आ रहे है इस शो में निभाने वाले सभी किरदार आज के समय में करोड़ों रुपयों की मालिक है।

Munmun Dutta

हालांकि आज हम आपको इस आर्टिकल में शो में बबिता जी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं। खबरों की माने तो मुनमुन दत्ता शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी के बाद सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कलाकार (Munmun Dutta is the highest paid actress after Dilip Joshi) हैं।

करोड़ों की मालकिन हैं मुनमुन दत्ता :-

मालूम हो कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबिता जी का किरदार बेहद फेमस है। मुनमुन दत्ता अपने अभिनय और खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत लेती हैं और यही कारण है कि आज उनके लाखों फैंस हैं। वही शो के निर्माता भी उन्हें अच्छी-खासी रकम देते है।

Munmun Dutta

खबरों की माने तो बबिता जी को शो में एक एपिसोड के लिए लगभग 3 लाख रुपये मिलते है। जिसके मुताबिक उनकी सलाना कमाई करोड़ों में होती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि बबिता जी उर्फ मुनमुन दत्ता के पास आज के समय में लगभग 40 करोड़ (Munmun Dutta total income) से भी ज्यादा की सम्पति है।

बिग बॉस में आने वाली हैं नजर :-

बात करें उनके पर्सनल लाइफ की तो आपको बतादें कि मुनमुन दत्ता एक बेहद शानदार और आलीशान जीवन (Munmun Dutta lives a royal life) व्यतीत करती हैं। उनके पास कई महंगी गाड़ियां भी हैं जो कि उनके स्टेटस को साफ तौर पर दर्शाती है। वही अभी हाल ही मे मुनमुन दत्ता ने अपना एक नया घर भी खरीदा (Munmun Dutta owned a new home) है जिसकी कीमत करोड़ों में है और वह यहां अपनी माँ के साथ रहती हैं। बतादें कि तारक मेहता के अलावा मुनमुन दत्ता जल्द ही कलर्स टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 15’ में बतौर गेस्ट कंटेस्टंट नजर आने वाली हैं।