बोल्ड लुक में स्पॉट हुई पलक तिवारी, लुक से ज्यादा कपड़ों पर अटकी लोगों की नजर

टेलीविजन की सबसे खूबसूरत व मशहूर अदाकाराओं में से एक श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी ‘पलक तिवारी’ (Palak Tiwari) इन दिनों लोगों के बीच काफी सुर्खियों में हैं। कभी वह अपने गानों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनका बोल्ड जिम लुक है (Palak Tiwari viral look) जिसके साथ वह अभी हाल ही में मुंबई के एक जिम के बाहर स्पॉट की गई।

वायरल हुआ पलक तिवारी का बोल्ड जिम लुक :-

Palak tiwari

मालूम हो कि सोशल मीडिया पर पलक तिवारी का ये बोल्ड लुक लोगों के बीच जबरदस्त (Palak Tiwari bold gym look viral) वायरल हो रहा है जिसमे वह स्पोर्ट्स ब्रा के साथ स्किन कलर की जैगिंग्स पहनी नजर आ रहीं हैं। इसके अलावा जेग्गिंग्स टाइट होने के कारण उन्होंने अपने कमर पर काले रंग की शर्ट को भी बांध रखा है।

Palak tiwari

वही बात करें मीडिया की तो जब पलक को मीडिया के कैमरों ने जिम के बाहर स्पॉट किया तो उन्होंने उनसे रुककर पोज देने की गुजारिश की। जिसके बाद पलक ने कुछ देर रुककर पोज दिए और फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें लेने के साथ उनकी जमकर तारीफ भी की।

एथनिक लुक में पलक तिवारी ने ढाया कहर :-

Palak tiwari

आपको बतादें कि इससे पहले भी पलक तिवारी की एक लहंगे वाली तस्वीर लोगों को खूब पसंद आई थी जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। उस तस्वीर में पलक ने हल्के हरे रंग का लहंगा और डीपनेक ब्लाउज पहना था। इसके अलावा अपने लुक को पूरा करने के लिए पलक ने हाथ में चूड़ियां और कान में इयरिंग्स के साथ लाइट मेकअप और बाल खुले रखे थे। वही पलक के इस ग्लैमरस अवतार देखकर हर कोई बस उनकी तारीफ ही कर रहा था।

जल्द आएंगी फिल्मों में नजर :-

Palak tiwari

वैसे आपकी जानकारी के लिए बतादें कि पलक तिवारी जल्द ही फ़िल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ के साथ पर्दे पर नजर आने वाली हैं। मालूम हो कि ये फिल्म इस साल 14 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खबरों की माने तो ये फ़िल्म गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है और पलक इसमें रोजी का किरदार निभाते दिखेंगी। इसके अलावा बतादें कि हाल ही में हार्डी संधू के साथ पलक का एक गाना ‘बिजली-बिजली’ रिलीज हुआ है जो कि लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।