शादी के बाद आलिया भट्ट के बदले मिजाज, ननद करीना कपूर से कंपेयर किए जाने पर भड़क गईं

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी के साथ ही करीना कपूर (Kareena Kapoor) और आलिया भट्ट रिश्तेदार बन गए है। दरअसल करीना कपूर रणबीर कपूर की बहन है, ऐसे में आलिया भट्ट उनकी भाभी बन गई हैं। आलिया भट्ट और करीना कपूर (Alia Bhatt And Kareena Kapoor Relation) के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों की यह बॉन्डिंग उड़ता पंजाब फिल्म के बाद कई मौकों पर देखने को मिली है, लेकिन इन सबके बावजूद एक बार आलिया भट्ट करीना कपूर खान से तुलना करने पर इतनी इरिटेट हो गई, कि उन्होंने बेबो को लेकर कुछ अजीब सा ही स्टेटमेंट दे दिया।

Alia Bhatt And Kareena Kapoor Khan

करीना से तुलना पर भड़की आलिया

यह किस्सा उस वक्त का है जब इम्तियाज अली की फिल्म हाईवे की रिलीज के बाद रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट एक टॉक शो में शामिल हुई। इस दौरान आलिया भट्ट से इम्तियाज ने सवाल पूछा कि- उन्हें कई बार करीना कपूर के साथ कंपेयर किया जा चुका है और लोगों का कहना है कि वह करीना जैसी है। इस पर चढ़ते हुए आलिया ने कहा- मैं करीना को कॉपी करने की कभी कोशिश नहीं करती हूं। हो सकता है कि शनाया (स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया का किरदार) और पू (कभी खुशी कभी गम में करीना का किरदार) एक जैसी हो सकती है। ‌

Alia Bhatt And Kareena Kapoor Khan

इतना ही नहीं इसके बाद आलिया भट्ट ने यह भी कहा कि- मैं कई बार यह बात कह चुकी हूं कि मैं करीना की बहुत बड़ी फैन हूं और मैं हमेशा उनकी फैन ही रहने वाली हूं, लेकिन मैं कभी भी उन्हें कॉपी नहीं करती हूं। मैं चढ़ जाती हूं जब उन्हें कोई कॉपी भी करता है, तो मैं कैसे उन्हें कॉपी कर सकती हूं।

Alia Bhatt And Kareena Kapoor Khan

बात आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की करें तो बता दे हाल ही में आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर फिल्म रिलीज हुई है। यह दोनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है।