जब आधी रात मीका सिंह पहुँच गए थे सनी लियोनी के घर, फिर एक्ट्रेस के पति डैनियल ने किया ऐसा !

बॉलीवुड के मशहूर गायक मीका सिंह (Mika Singh) अक्सर अपने बयानों के वजह से सुर्खियों में घिर जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ अभी हाल में जब वह एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) के साथ सोनी चैनल के मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। वैसे तो इन दोनों ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ इस शो में जमकर मस्ती की।

मगर इसी दौरान मीका सिंह ने सनी लियोनी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया (Mika singh gave controversial statement about sunny leone) जिसके वजह से वह एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। जी हां, दरअसल शो में मीका सिंह ने ये खुलासा किया है वह एक बार सनी लियोनी के लॉस एंजिल्स वाले घर में सुबह 4 बजे पहुंचे थे।

Sunny leone and mika singh

आधी रात में सनी के घर पहुंचे थे मीका सिंह :-

आपको बतादें कि इस शो के दौरान मीका सिंह ने सनी लियोनी और उनके पति डैनियल वेबर (Daniel Weber) की जमकर तारीफ की और एक किस्सा भी साझा किया। मीका ने बताया, ‘मैं सनी के यूएस वाले घर में गया हूं। रात को 4 बजे गया थे क्योंकि मैं लेट हो गया था, आप गलत मत समझना। मुझे लगा मैं सात 11.30 बजे पहुंच जाउंगा, लेकिन परफॉर्मेंस के चलते मैं लेट हो गया था। यह बहुत स्वीट हैं और इनके पति डैनियल ने रात में मुझे पिज्जा बना कर खिलाया और बहुत ही प्यारी कॉफी भी बनाई। ये अभी तक मुझे याद है।’

Mika singh and sunny leone

कॉल करने को लेकर सनी ने की शिकायत :-

इसके अलावा आपको बतादें कि इस शो के दौरान कपिल शर्मा और सनी लियोनी की जबरदस्त बॉन्डिंग भी देखने को मिली। एक तरफ जहां कपिल सनी लियोनी से कहते हैं कि उन्होंने लम्बे समय से सनी को देखा नही तो वही सनी लियोनी भी कपिल से शिकायत करते हुए कहती हैं, ‘मुझे पता है, आप मुझे कॉल नहीं करते। हाय भी नहीं बोलते, कुछ नहीं।’ वही इसके जवाब में कपिल सनी को बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहते हैं, ‘मैंने तुम्हारे फोन नंबर का इंतजार करते हुए शादी की।’

Sunny leone and kapil sharma

सनी लियोनी पर लगा आरोप :-

मालूम हो कि बीते दिनों सनी लियोनी अपने नए गाने को लेकर विवादों में आ गई थीं। ‘मधुबन में राधिका नाचे’ को लेकर सनी पर ये आरोप है कि  इस गाने के जरिए हिंदुओं की भावनाओं जानबूझ कर ठेस पहुंचाया जा रहा है जिसके बाद मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की धमकी के बाद म्यूजिक लेबल सारेगामा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है कि जल्द ही इस गाने के लिरिक्स को बदला जाएगा और सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर नया गाना अपलोड किया जाएगा।