राहुल महाजन की एक्स पत्नी तीसरी बार बनेंगी मां, इतना लंबा पोस्ट कर साझा की खुशखबरी

राहुल महाजन (Rahul Mahajan) की पूर्व पत्नी और बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) की कंटेस्टेंट रह चुकी डिंपी गांगुली तीसरी बार मां (Dimpy Ganguly Pregnancy) बनने वाली है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट के जरिए साझा की है। बता दे राहुल महाजन से अलग होने के बाद डिंपी गांगुली ने साल 2015 में दुबई बेस्ट बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी की थी। डिंपी और रोहित रॉय (Dimpy Ganguly And Rahul Roy)  पहले से एक बेटी और एक बेटे के माता-पिता है। वहीं तीसरी प्रेगनेंसी की खबर साझा करते हुए डिंपी ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट (Dimpy Ganguly Pregnancy Post) लिखा है।

Dimpy Ganguly Family

इमोश्नल पोस्ट के साथ डिंपी ने दी खुशखबरी

डिंपी महाजन ने इस पोस्ट के जरिए अपने गुड न्यूज़ को फैंस के साथ साझा किया है। इस दौरान उन्होंने अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- मेरे लिए आज तक का सबसे संतुष्ट करने वाला प्यार का एक्सपीरियंस मुझे मेरे बच्चों से हुआ है। वह सेल्फलेस लेकिन अपने सबसे हैपिएस्ट गुस्से वाले, नींद वाले, भूख वाले, समय से सिर्फ आपके बारे में सोचते हैं और आपको ईश्वर मानते हुए यह सोचते हैं कि उनकी सारी समस्याओं का हल मेरे पास है। मुझे हर दिन एक बेहतर इंसान बनने के लिए, पीड़ा के क्षणों में, मुश्किल भरे समय में खुश होने की वजह देते हैं। बिना यह सोचे कि दुनिया मेरे बारे में क्या कहती है, मैं हमेशा उनकी मां हूं…जल्द ही मेरा यह प्यार तिगुना हो जाएगा।

Dimpy Ganguly Pregnancy

डिंपी महाजन ने इस दौरान एक खूबसूरत तस्वीर को भी अटैच किया है, जिसमें वह काफ्तान ड्रेस में अपने बेटे को गोद में उठाए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उनकी बेटी और उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा है। उनकी बेटी उनके बेबी बंप को किस कर रही है। फोटो में डिंपी महाजन भी बेहद खुश है और उनकी यह तस्वीर बेहद खूबसूरत है।

Dimpy Ganguly Pregnancy

टूट गई थी राहुल संग पहली शादी

बता दे डिंपी ने राहुल महाजन से शादी एक रियलिटी शो स्वयंवर के जरिए की थी। उनकी शादी उन दिनों खासा सुर्खियों में रही थी, लेकिन शादी के 4 महीने बाद ही दोनों के बीच लड़ाई झगड़े की खबरें सामने आने लगी। डिंपी ने राहुल महाजन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए मारपीट, घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया जिसके बाद दोनों आपसी रजामंदी से अलग हो गए।