तारक मेहता के बाघा की रीयल लाइफ बावरी हैं बेहद खूबसूरत, देखें कौन-कौन है परिवार में शामिल

Tanmay Vekaria Aka Bhagha : तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो बीते 14 सालों से लोगों के फेवरेट शो की लिस्ट में शुमार है। यही वजह है कि इस शो ने एक दशक से टीआरपी की लिस्ट में टॉप-10 में अपनी जगह बनाए हुए हैं। शो में नजर आने वाला हर किरदार लोगों को अपने दमदार अभिनय और मजेदार कॉमेडी के जरिए हंस-हंस कर लोटपोट होने पर मजबूर कर देता है। शो के सभी मशहूर किरदारों में एक किरदार बाघा का भी है, जिसे कई सालों से तनमय वेकारिया निभाते नजर आ रहे हैं। तन्मय वेकारिया का अनोखा अंदाज ही उनकी शो में सबसे बड़ी खूबी बना हुआ है।

whatsapp-group

इसके अलावा वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बावरी पर फ़िदा नजर आते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बाघा यानी तन्मय वेकारिया की रियल लाइफ बावरी कौन है… अगर नहीं तो आइए हम आपको उनकी खूबसूरत पत्नी से मिलाते हैं और साथ ही बताते हैं कि उनके घर में और कौन-कौन है।

कौन है तन्मय वेकारिया की रियल लाइफ बावरी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो हमेशा से अपनी अजब गजब किरदारों के चलते लोगों का मनोरंजन करता है। इन अजब-गजब किरदारों में एक रोल बाघा का भी है, जिसे एक दशक से तन्मय वेकारिया निभा रहे हैं। शो में नजर आने वाले बाघा दिखने में जितने अजीब लगते हैं, वह रियल लाइफ में उतने ही हैंडसम है। तन्मय वेकारिया उर्फ बाघा के किरदार से लोगों का भरपूर एंटरटेनमेंट करते हैं। इस रोल को निभाते हुए उन्होंने हर घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

whatsapp

Tanmay Vekaria

 

बेहद सादा जीवन जीते है तन्मय वेकारिया

तन्मय वेकारिया शो में जितने सिंपल किरदार में नजर आते हैं, वह असल जिंदगी में भी उतने ही सिंपल है और सदा जीवन जीना ही पसंद करते हैं। वही शो मे बावरी पर जान लुटाने वाले बाघा उर्फ तन्मय वेकारिया की रियल लाइफ पत्नी का नाम मित्सु है, जो बेहद खूबसूरत है। बता दे शों में भले ही वह लंबे समय से कुंवारे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हो, लेकिन असल जिंदगी में वैसे शादीशुदा ही नहीं है बल्कि पिता भी बन चुके हैं।

दो बच्चों के पिता है कुवांरे बाघा

यह बात तो सभी जानते हैं कि तारक मेहता के हर किरदार को लोग सिर्फ टीवी पर देखना ही पसंद नहीं करते, बल्कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए उनकी रियल लाइफ में फॉलो भी करते हैं। ऐसे में तन्मय वेकारिया भी अपने फैंस का भरपूर ख्याल रखते हैं और अपनी फैमिली के साथ बिताए अपने हर क्वॉलिटी टाइम की तस्वीर को फैंस के साथ साझा भी करते हैं।

तन्मय वेकारिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और यहां वह अपनी पत्नी के साथ साथ अपने दोनों बच्चों के साथ बिताए खास पलों को भी साझा करते हैं। बता दे तन्मय के दो बच्चे हैं, उनकी बेटी का नाम वृष्टि वेकारिया है और बेटे का नाम जीशान वेकारिया। अब उनके दोनों बच्चे काफी बड़े हो चुके हैं। वह अपने इंस्टाग्राम पर कई बार अपने बच्चों की तस्वीरों को साझा कर चुके हैं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है और उनके बच्चों पर काफी प्यार भी लुटाया है।

Tanmay Vekaria

कभी बैंक में नौकरी करते थे तन्मय वेकारिया

तन्मय को हमेशा से ही एक्टिंग का शौक रहा है, लेकिन अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने अपने परिवार की खातिर बैंक में नौकरी भी की थी। बैंक में कई सालों तक काम करने के बाद तन्मय ने एक्टिंग में अपना करियर बनाने का सपना देखा और उसे सच ही कर दिखाया। हालांकि इस दौरान जब उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा तो उनके पिता को इस बात से ऐतराज था, लेकिन धीरे-धीरे उनके पिता को उनका अभिनय का सफर पसंद आने लगा और उन्होंने इसकी इजाजत दे दी।

कौन है तन्मय वेकारिया

तन्मय वेकारिया को आज सभी लोग तारक मेहता के उल्टा चश्मा में नजर आने वाले बाघा के तौर पर जानते हैं। साल 2008 में उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा से अपने अभिनय से सफर की शुरुआत की थी, जिसके चलते उन्हें हर घर में पहचान मिली। हालांकि इसके अलावा भी तन्मय वेकारिया कई गुजराती शो में काम कर चुके हैं।