मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू को न्यूयॉर्क मे मिला है लग्जरियस फ्लैट, फोटो देख उड़ जाएगें होश

पूरे 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर भारत का नाम ऊंचा करने वाली हरनाज़ संधू (Harnaaz Sandhu) लगातार सुर्खियों में हैं। वह आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं। महज 21 साल की उम्र में हरनाज़ ने मिस यूनिवर्स (Miss universe Harnaaz Sandhu) का ताज जीत कर पूरे देश को एक बार फिर से गर्वान्वित महसूस कराया है। वही इस जीत के बाद चारों तरफ केवल हरनाज़ के नाम की ही चर्चा है।

Harnaaz sandhu

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली हर डीवा को न्यूयॉर्क में स्तिथ मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट एक साल तक रहने के लिए दिया जाता है और क्योंकि इस बार हरनाज़ संधू ने ये खिताब अपने नाम किया है इसलिए वह अपने इस नए आशियाने में शिफ्ट हो चुकी हैं।

Harnaaz sandhu

हरनाज़ संधू ने शेयर किया वीडियो :-

खबरों के मुताबिक, हरनाज़ 4 जनवरी को यहां पहुंची थीं और फिलहाल कोरोना गाइडलाइंस के कारण वह क्वॉरैंटाइन है। हालांकि इन चीजों के अलावा सबसे खास बात ये है कि इस लग्जीरियस घर में हरनाज अकेली नहीं बल्कि मिस यूएसए के साथ रहेंगी। इसके अलावा बात करें मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट की तो आपको बतादें कि यहां ग्रॉसरीज से लेकर कपड़ों तक पूरे अपार्टमेंट का हर सामान हरनाज के लिए मुफ्त है और इसे मिस यूनिवर्स ऑर्गनाइजेशन द्वारा मैनेज किया जाता है। वही इस अपार्टमेंट में इंटर होने के दौरान का एक वीडियो हरनाज़ सिंधु ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है।

Harnaaz sandhu

जर्नी के दौरान हरनाज़ ने खोया अपना बैग :-

इस वीडियो में वह कहती हैं, ‘मैं भारत से आई, फिर दोहा, जहां से न्यूयॉर्क तक 14 घंटे का सफर था, मैं उसी वक्त से एक्साइटेड थी। मतलब मुझे ना नींद आ रही है ना थकान महसूस हो रही है, ना जेटलैग कुछ भी नहीं। मेरा चेहरा देख‍िए, मुझे देख‍िए।’ हरनाज़ अपने इस नए पड़ाव के लिए इतनी एक्ससाइटेड थी कि उन्होंने इस जर्नी के दौरान अपना बैग भी खो दिया था। मगर उन्हें अपने बैग खोने का कोई भी अफसोस नहीं है। उन्होंने अपने वीडियो में बताया, ‘मैंने पहली बार अपना बैग खो दिया और पहली बार मैं न्यूयॉर्क आई हूं। पर मैं ठीक हूं, मैं पैन‍िक नहीं हुई।’

Harnaaz sandhu

पूर्व मिस यूनिवर्स ने लिखा हरनाज़ के लिए प्यारा सा नोट :-

वही पूर्व मिस यूनिवर्स एंड्रिया मेजा ने अपनी उत्तराधिकारी हरनाज़ के लिए एक लेटर लिखा था। उस लेटर में एंड्रिया ने लिखा था, “नई मिस यूनिवर्स के लिए, सिस्टरहुड और आपके नए घर में आपका स्वागत है। मुझे अपार्टमेंट में अपना पहला दिन याद है, मैं क्रेजी और खूबसूरत शहर में नए जीवन को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित थी। मुझे पता है कि अपने प्रियजनों से दूर रहना कठिन है, लेकिन याद रखें कि आप अकेले नहीं हैं। मिस यूनिवर्स संगठन में आपके पास एक अद्भुत सपोर्ट सिस्टम है। मैं हमेशा यहां रहूंगी, अगर आपको कभी किसी से बात करने की जरूरत है, किसी दोस्त या सलाह की जरूरत हो। प्यार से, एंड्रिया।” बतादें कि हरनाज़ ने अपने इस नए अपार्टमेंट की कई खूबसूरत तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की है।