जब रामायण की सीता को डाइरेक्टर ने कहा बिकनी पहन बॉडी दिखाओ तगड़ा पैसा दूंगा

लोकप्रिय हो जाने पर ऐसा नहीं है कि हमेशा जिंदगी आसान ही होती है लोकप्रिय होने पर कई मुश्किलें भी सामने आने लगती है. अभी दूरदर्शन पर रामायण फिर से दिखाया जा रहा है.ऐसे में इस धारावाहिक से जुड़े कलाकार का हमेशा कुछ ना कुछ मीडिया के सामने आते रहता है।ऐसा ही एक हिस्सा रामायण में सीता का रोल करने वाली दीपिका चिखलिया के बारे में आया है आइए आपको उसके बारे में बताते हैं।

दीपिका चिखलिया जिन्होंने रामायण में सीता जी का रोल निभाया था उनका इस रोल को निभाने पर समाज में एक अलग ही छवि बन गया था। दीपिका चिखलिया का लोकप्रियता इतनी बढ़ गयी थी की लोग इनके चेहरे में सीता माता को ही देखा करते थे।

कहा बिकनी पहन बॉडी दिखाओ

परंतु इस लोकप्रिय चेहरे को तोड़ने के लिए कई लोग सामने आए और कहा कि आप बिकिनी पहन बोल्ड सीन दो तो इसके लिए मैं तुम्हें काफी पैसा दूंगा।इस बात का खुलासा खुद दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। उन्होंने बताया कि जो मैंने पिछले बीते सालों में रामायण में सीता का रोल निभा कर जो लोकप्रियता बनाई थी वह आज भी बरकरार है। परंतु उसके बाद मेरे इस कैरियर पर विराम लग गया।

दीपिका ने अपनी इस इंटरव्यू में बताया कि रामायण के बाद मुझे कई सारी फिल्मों का प्रस्ताव मिलने लगा।पर इन मूवी मे मुझे कहा जाता था कि आप स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहने आप या आप ऐसे कपड़े पहने जिसने आपका बदन दिखे। जब मुझे यह सारे प्रस्ताव मिलते थे तो मेरे मन में आता था क्या मैं अपने इस बने इमेज को तोड़ दूं और नई मॉडल अभिनेत्री बन जाऊं।

पर मुझे पता था कि मुझे क्या नहीं करना है और मैंने सारी वैसी फिल्में जिसमें डायरेक्टर मुझे बिकनी पहन बदन दिखाने की बात करते थे सारी फिल्मों को मैंने छोड़ दिया और मैं आज अपनी सीता मां का इमेज बरकरार रखी हूं।

अभी पति की कंपनी मे काम कर रही

फिलहाल रामायण की सीता दीपिका चिखलिया अपने पति हेमंत टोपीवाला की कंपनी में रिसर्च और मार्केटिंग टीम की हेड का काम कर रही है।उनकी पति की यह कंपनी सिंगार,बिंदी सामग्री बनाती है। हाल में ही दीपिका चिखलिया आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला में यामी गौतम की मां की भी भूमिका निभाई थी।