पैपराजी की इस हरकत पर भड़की सारा अली खान, बीच सड़क पर लगाई फटकार

बॉलीवुड स्टार्स और पैपराजी का रिश्ता काफी अहम होता है क्योंकि फैंस को अपने चहिते सितारों की ज्यादातर अपडेट्स पैपराजियों से ही मिलती है और यह बात फिल्मी सितारे भी बखूबी समझते हैं। तभी तो वो भी मीडिया के कैमरों के सामने जमकर पोज देते हैं। हालांकि कई बार ऐसा भी होता है जब ये सितारें पैपराजियों की हरकत पर भड़क उठते हैं और उन्हें जमकर सुनाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है अभी हाल ही में नवाब खान की लाडली और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ।
Sara ali khan

पैपराजी पर भड़की सारा अली खान:-

वैसे तो सारा अली खान अपने चुलबुलेपन, खुशमिजाज और मस्तीखोर अंदाज के लिए जानी जाती हैं। लेकिन इस बार जो उनकी वीडियो लोगो के सामने आई है उसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रही हैं। जी हां, वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अपने नए प्रोजेक्ट के सेट से जब बाहर आती हैं तो वहां मौजूद पैपराजी के बीच उनकी अच्छी तस्वीर लेने की होड़ मच जाती है और इसी दौरान एक शख्स से सारा को टक्कर लग जाती है। जिसके बाद सारा जल्दी-जल्दी में अपनी गाड़ी में बैठ जाती हैं।

Sara ali khan

लोगों ने दिया एक्ट्रेस का साथ :-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जब पैपराजी सारा से एक तस्वीर की रिक्वेस्ट करते हैं तो वह बेहद गुस्से में अपनी बात सामने रखती हैं। सारा गुस्से में कहती हैं कि फिर ‘आप धक्का मारोगे’। बतादें कि जबसे उनका ये वीडियो लोगों के सामने आया है तबसे उनके फैंस इसपर अपने तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं। लोगों का भी यही मानना है की एक्ट्रेस का गुस्सा जायज है। एक तरफ जहां एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये पैप्स कई बार ऐसी चीजें कर देते हैं कि लोग न चाहकर भी रिएक्शन देने के लिए मजबूर हो जाते हैं’। तो वही दूसरे ने लिखा है, ‘कभी कभी सच में यह सब बर्दाश्त के बाहर ही होता है।

Sara ali khan

इन फिल्मों के साथ आएंगी बड़े पर्दे पर नजर :-

बात करें सारा अली खान के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा वह विकी कौशल के साथ भी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। यही नही सारा को जल्द ही ‘नखरेवाली’ और ‘गैसलाइट’ में भी देखा जाएगा। बतादें कि सारा आखिरी बार साल 2021 में रिलीज हुई फ़िल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आईं थी जिसमे उनके साथ साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) व बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लीड रोल में थे।