नेहा कक्कड़ ने अपने पति रोहनप्रीत से मांग ली सारी प्रॉपर्टी, वायरल हो रहा वीडियो

देश के मशहूर सिंगर्स में से एक नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। एक छोटे से जगह से ताल्लुक रखने वाली नेहा ने अपनी कड़ी मेहनत से ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। यूं तो नेहा के गानों के चर्चे अक्सर होते रहते है लेकिन जब से उनकी शादी हुई है, वह अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। ये तो सब जानते हैं कि नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने फैन्स के बीच अपनी तस्वीरें व वीडिओज़ साझा करती रहती हैं। वह अक्सर अपने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ भी कई मजेदार वीडियोज शेयर करती हैं।

whatsapp-group

Neha kakkar and rohanpreet singh

नेहा ने मांगी रोहनप्रीत से उनकी प्रॉपर्टी :-

वही अभी हाल ही में उनका एक नया वीडियो लोगों के सामने आया है जिसे देख हर कोई हैरान है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक तरफ जहां रोहनप्रीत नेहा के लिए इस वीडियो में प्यारा सा गाना गाते दिख रहे हैं तो वही नेहा उनसे बदले में काफी महंगी महंगी चीजें मांगती हुई नजर आ रही हैं। आपको बतादें कि इस वीडियो को रोहनप्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में ये साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जैसे ही रोहनप्रीत अपनी पत्नी नेहा के लिए ‘हम तो दिल दे ही चुके’ गाना गाते हैं, तभी अचानक नेहा उनके गाल खींचते हुए कहती हैं कि ‘अब अपनी प्रॉपर्टी भी दे दो’।

Rohanpreet singh and neha kakkar

whatsapp

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो :-

नेहु की ये बात सुनकर रोहनप्रीत हैरान रह जाते हैं। मालूम हो कि ये एक इंस्टाग्राम रील है जिसे इस कपल ने अपने कार में रिकॉर्ड किया है। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग लगातार उनके इस वीडियो पर कमैंट्स कर अपना प्यार बरसा रहे हैं। बतादें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। वही ये कपल भी अपनी प्यारी सी हरकतों से अपने फैंस को इम्प्रेस करने का एक भी मौका नही छोड़ते।