Gadar 2 का दिल जीत लेने वाला सीन हुआ लीक, इस बार चापकल की जगह सनी देओल ने ये उखाड़ा

Gadar 2 Viral Video: 90 के दशक की फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा की सीक्वल जल्द ही रिलीज होने वाला है। अनाउंसमेंट के बाद से ही गदर 2 को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई थी। एक बार फिर इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल की केमिस्ट्री और उनके दमदार अंदाज को देखने के लिए बेताब है। गदर 2 का मोशन पोस्टर भी रिलीज हो गया है। वही अब फाइनली फिल्म में सनी देओल का लुक भी सामने आ गया, जिसे देखने के बाद फैंस के बीच इस फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है। वहीं इसके सामने आए पोस्टर के बाद यह साफ हो गया है कि मेकर्स एक बार फिर से एक्शन और थ्रिलर से लबरेज इस फिल्म को फैंस के बीच लेकर आने वाले हैं।

whatsapp-group

बता दे इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने इस बात का खास तौर पर ख्याल रखा है कि फैंस को पुरानी फिल्म का लुत्फ इस दोबारा से मिल सकें। वहीं जी स्टूडयिो की ओर से गदर 2 के 50 सेकंड का एक क्लिप भी शेयर किया है, जिसमें साल 2023 की अपकमिंग गदर 2 की पहली झलक सामने आ गई है।

Gadar 2

गदर 2 में बैलगाड़ी तोड़ेंगे सनी देओल

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म में एक बार फिर दोनों की केमिस्ट्री के साथ-साथ सनी देओल का दमदार लुक भी नजर आएगा, जिसका एक सीन इस समय सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। गदर 2 की इस पहली झलक ने फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दी है। इस क्लिप में सनी देओल तारा सिंह वाले अवतार में नजर आ रहे हैं।

whatsapp

ग़दर एक प्रेम कथा का वह सीन तो आपको याद ही होगा, जिसमें सनी देओल हाथ से हैंडपंप उखाड़ते हैं और पाकिस्तानियों के छक्के छुड़ा देते हैं। वही अब इस फिल्म के दूसरे सीक्वल में सनी देओल बैलगाड़ी का पहिया उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं। सनी देओल के चेहरे पर एक बार फिर से वही अग्रेसिव एक्सप्रेशन नजर आ रहे है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट इस फिल्म को लेकर और भी ज्यादा बढ़ा दी है।

Gadar 2

ट्विटर पर छाया गदर 2 का हैशटेग

बता दे गदर 2 फिल्म से जुड़ी कई सारी खबरें बीते साल सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। गदर फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट साबित हुआ था, वहीं इसके दूसरे पार्ट से ही फैंस को काफी उम्मीद है। ऐसे में गदर 2 के इस फर्स्ट लुक ने फैंस की एक्साइटमेंट बहुत ज्यादा बढ़ा दी है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर #Gadar2 काफी ट्रेंड कर रहा है।