bold web series: हद से ज्यादा बोल्ड हैं यह वेब सीरीज, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे फ्री में, जाने कैसे?

bold web series: हाल के कुछ सालों में ओटीपी के तरफ दर्शकों का रुझान काफी बड़ा है। जब कोविड के दौरान मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में बंदी की तलवार लटकी हुई थी तब दर्शकों के मनोरंजन का एकमात्र साधन ओटीटी प्लेटफॉर्म था। कंटेंट बढ़िया होने के बावजूद भी ओटीटी प्लेटफार्म आपत्तिजनक भाषा और बोल्ड सीन के लिए अक्सर विवादों में रहा है। यही कारण रहा है कि कई वेब सीरीज ऐसे हैं जो अपने फैमिली के साथ देखना संभव नहीं है। हम ऐसे ही वेब सीरीज के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिसमें काफी ज्यादा बोल्ड सीन परोसा गया है। मुफ्त में इन वेब सीरीज को तो लोग देख सकते हैं लेकिन फैमिली के साथ देखना तो दूर की बात सोच भी नहीं सकते हैं।

 

हेलो मिनी

स्टोरी के लिहाज से इस वेब सीरीज की स्टोरी तो अच्छी है परंतु इसमें काफी ज्यादा बोल्ड सीन परोसा गया है। इस वेब सीरीज के हर सीजन के लास्ट तक आपको सिर्फ और सिर्फ सस्पेंस मिलेगा किंतु अंतरंग दृश्यों के चलते आप इसे अपने फैमिली के साथ देखने में असहज महसूस करेंगे। अगर आप इस वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो मुफ्त में एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जा रहा है।

मोंटी पायलट

इस सूची में दूसरे नंबर पर जिस वेब सीरीज का नाम है वह मोदी पायलट। यह वेब सीरीज अपने परिवार के साथ बिल्कुल नहीं देख सकते हैं क्योंकि इसमें काफी ज्यादा अतरंग दृश्य है। बंगाली भाषा में बनाई गई इस वेब सीरीज को अब ओटीटी पर हिंदी में फ्री में स्ट्रीम किया जा रहा है।

पेइंग गेस्ट

पेइंग गेस्ट वेब सीरीज भी साल 2017 में ही रिलीज हुआ था और अभी तक इसके 3 सीजन आ चुके हैं। अगर आप इसे देखना चाहते हैं तो एमएक्स प्लेयर पर फ्री में उपलब्ध है। बोल्डनेस के मामले में यह वेब सीरीज काफी आगे हैं।

बुलेट्स

एक्ट्रेस सनी लियोन को लोग उनके बोल्डनेस अवतार के लिए ही जानते हैं। आइटम सॉन्ग और फिल्म करने के अलावा उनकी कई वेब सीरीज ओटीटी पर आ चुकी है। सनी लियोन की वेब सीरीज बुलेट से काफी ज्यादा चर्चित रही। वेब सीरीज में बोल्डनेस का भरमार तरीके से दृश्य परोसा गया है।

डैमेज्ड

इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में अमृता खंविकर और करीम हाजी हैं। मेकर्स ने इस वेब सीरीज में काफी बोल्ड सीन दिए हैं। एम एक्स प्लेयर पर आप इसे फ्री में देख सकते हैं। यह वेब सीरीज बोल्डनेस और सस्पेंस दोनों का कॉमिनेशन है।