करीना कपूर खान की व्हाट्सएप्प चैट हुई लीक, इस शख्स के साथ रात में कर रही थीं ऐसी बातें

बॉलीवुड की फैशन डीवा कही जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भले ही अपने दूसरे बेटे जहांगीर अली खान (Jahangir Ali Khan) के जन्म के बाद से एक्टिंग की दुनिया से दूर हो, मगर वह अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वही इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनकी व्हाट्सएप्प चैट है जो की सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

Rhea kapoor and kareena kapoor khan

जी हां, दरअसल ये चैट करीना कपूर और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) के बीच की है जिसमे दोनों ने एक खास खाने की चीज को लेकर बाते की है। लेकिन अब उनकी ये चैट लीक (Kareena Kapoor leaked whatsapp chat) हो गई है और लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रही है।

Kareena kapoor and rhea kapoor

करीना की व्हाट्सएप्प चैट हुई लीक :-

आपको बतादें कि करीना और रिया इस लीक चैट में वनीला आइसक्रीम और हॉट चॉकलेट खाने की बात कर रही हैं। अब आप ये सोच रहे होंगे कि उनकी ये चैट लीक कैसे हुई तो आपकी जानकारी के लिए बतादें कि खुद करीना ने ही अपने और रिया के बीच हुए इस मजाकिया बातचीत की स्क्रीनशॉट को अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है। इस चैट की स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए करीना (Kareena Kapoor) ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘मुझे ये बातचीत बेहद पसंद है।’

Kareena kapoor and rhea kapoor

वायरल हुई चैट :-

बतादें कि इस चैट में सबसे पहले रिया, करीना से पूछती हैं कि मैं आपको हॉट चॉकलेट, व्हीप्ड क्रीम भेजूं। जिसपर करीना जवाब देती हैं नहीं नहीं, मुझे पसंद नहीं है। फिर करीना के मना करने के बाद रिया उन्हें ऑप्शन देते हुए कहती हैं,’ तो फिर हॉट फज सॉस और वनीला आइसक्रीम? इसपर करीना झट से मान जाती हैं और कहती हैं कि हां ये सबसे अच्छा है। इसके बाद रिया उन्हें कहती है ठीक है बिस्किट और हॉट फज भेज रही हूं, आप वनीला आइसक्रीम ऑडर कर लीजिए।

Kareena kapoor khan and rhea kapoor

बेहद अच्छी दोस्त हैं करीना और रिया :-

मालूम हो कि करीना कपूर सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी फैमिली व फ्रेंड्स के साथ अपनी तस्वीरें लोगों के बीच साझा करती रहती हैं। बात करें सोनम की बहन रिया कपूर की तो आपको बतादें कि करीना और रिया कपूर काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर पार्टी करते स्पॉट किये जाते हैं।

Kareena kapoor, rhea and sonam kapoor

इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बतादें कि पिछले साल दिसंबर के महीने में करीना कपूर खान कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं जिसके बाद रिया कपूर और सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर ने उनके लिए चॉकलेट भिजवाया था। वही करीना ने भी सुनीता और रिया के इस खास गिफ्ट की तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा था, ‘ये चीजे मुझे खुशी देती है।’