श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर पारदर्शी ड्रेस में कैमरे में हुई कैद, देख सब के ठंडी मे छाई गर्मी

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर की आये दिन ग्लैमरस तस्वीरें लोगों के बीच वायरल होती रहती हैं। लेकिन इस बार उनकी एक ऐसी तस्वीर लोगों के सामने आई है, जिसमे वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आई हैं। जी हां, दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर खुशी की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वह ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने दिख रही हैं। उन्होंने जिम आउटफिट यानी की ट्रैक पैंट और टॉप पहना है। लेकिन उनकी इस बॉडी फिटेड ड्रेस में उनका इनरवियर साफ नजर आ रहा है।

whatsapp-group

Khushi kapoor

यूं तो जाह्नवी कपूर ने बेहद कम समय में फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। वही ख़ुशी कपूर भी उनसे कुछ कम नही हैं। फिल्मों से दूर होने के बाद भी उनकी खूबसूरती के चर्चे बॉलीवुड में आये दिन होते रहते है और वह हर मामले में अपनी बहन जाह्नवी कपूर को टक्कर देती हैं।

लोगों को नही आये पसंद खुशी कपूर के कपड़े :-

Khushi kapoor

whatsapp

बात करें ख़ुशी कपूर के कपड़ों की तो उन्हें इस ऑउटफिट में
पापाराजी ने उनके घर के बाहर स्पॉट किया था। हालांकि खुशी भी पापाराजी के सामने कंफर्टेबल नजर नहीं आ रही थीं और फोटोज क्लिक कराने से भी कतरा रही थीं।

Khushi kapoor

वही लोगों को भी उनका ये ऑउटफिट बिल्कुल पसंद नही आया और उन्होंने खुशी कपूर की तस्वीर पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए। एक तरह जहां एक शख्स ने लिखा, ‘सब दिख रहा है।’ तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसे भी उतार दो।’ इतना ही नही कुछ यूज़र्स ने तो सारी हदें पार कर दी हैं।

सोशल मीडिया पर रहती हैं बेहद एक्टिव :-

Khushi kapoor

वैसे आपको बतादें कि भले ही खुशी कपूर फिल्मों से दूर हो मगर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नही है। खुशी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। वही लोग भी उनके लुक्स और ग्लैमरस अवतार को काफी पसंद करते हैं और कमेंट्स कर अपना प्यार बरसाते हैं।