इन 5 लड़कों से रहा है Kangana Ranaut का चक्कर, अजय-ऋतिक संग भी रहे हैं संबंध

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों (Kangana Ranaut Statement) के लिए भी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। कंगना रनौत ने अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड (Kangana Ranaut Films) इंडस्ट्री के साथ-साथ लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज तो कर लिया, लेकिन उन्हें आज तक कोई ऐसा नहीं मिला जो उनके दिल (Kangana Ranaut Affairs) पर राज कर सकें। हालांकि यह बात अलग है कि कंगना का दिल बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई अभिनेताओं पर आ चुका है, लेकिन किसी के साथ भी उनकी जोड़ी कुछ खास नहीं जमी।

whatsapp-group

Kangana Ranaut

कंगना रनौत अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा खबरों का केंद्र बनी रही हैं। उनकी निजी जिंदगी से लेकर उनके लव अफेयर्स की चर्चा हमेशा बॉलीवुड गलियारों में गूंजी है। कंगना रनौत का नाम उनके शुरुआती करियर के दौरान कई लोगों से जुड़ा, लेकिन किसी के साथ भी उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला।

Kangana Ranaut And Aditya Pancholi

whatsapp

कंगना रनौत और आदित्य पंचोली (Kangana Ranaut And Aditya Pancholi)

छोटी सी उम्र में कंगना रनौत बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख चुकी थी। इंडस्ट्री में कंगना रनौत का नाम सबसे पहले आदित्य पंचोली के साथ जुड़ा था। आदित्य पंचोली और कंगना रनौत के लव अफेयर की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया था। शादीशुदा पंचोली के साथ जब कंगना का नाम जुड़ा, तो लोगों ने कंगना को काफी ताने भी कसे। हालांकि कुछ समय बाद ही कंगना ने आदित्य पंचोली पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उनसे दूरी बनाने ली।

Kangana Ranaut And Adhayan Suman

कंगना रनौत और अध्ययन सुमन (Kangana Ranaut And Adhyayan Suman)

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ कंगना रनौत का नाम उस समय सुर्खियों में आया, जब दोनों की जोड़ी फिल्म राज 2 में नजर आई। कंगना और अध्ययन सुमन का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला। कहा जाता है कि शेखर सुमन कंगना के साथ अपने बेटे की करीबी को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे। उन्होंने अध्ययन को कंगना से ध्यान हटाकर करियर पर ध्यान लगाने की सलाह भी दी। कंगना रनौत और अध्ययन सुमन के बीच शुरू हुई लव स्टोरी का दी एंड कई कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट पर आकर खत्म हो गया।

Kangana Ranaut And Ajay Devgan

कंगना रनौत और अजय देवगन (Kangana Ranaut And Ajay Devgan)

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के साथ भी कंगना रनौत का नाम खासा सुर्खियां बटोर चुका है। दोनों पहली बार फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में नजर आए थे। ऑनस्क्रीन शुरू हुई लव केमिस्ट्री ऑफ स्क्रीन भी सुर्खियां बटोरने लगी था। कंगना अजय देवगन को लेकर काफी सीरियस थी. लेकिन अजय कंगना की वजह से अपनी शादीशुदा जिंदगी और काजोल को हरगिज़ नहीं छोड़ना चाहते थे। ऐसे में आखिरकार यह रिश्ता टूट गया।

 

कंगना रनौत और निकोलस लाफर्टी (Kangana Ranaut And Ajay Devgan)

एक समय कंगना रनौत का दिल एक विदेशी डॉक्टर पर भी आया। इनका नाम निकोलस लाफर्टी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों लोंग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे और यही वजह थी कि उनका यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला।

Kangana Ranaut And Hrithik Roshan

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन (Kangana Ranaut And Hrithik Roshan)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के अफेयर के चर्चे किसी से छुपे नहीं है। दुनिया भर में दोनों से अफेयर्स को लेकर कई बार कई अलग-अलग तरह के विवाद भी सामने आ चुके हैं। जहां कंगना ने पूरी दुनिया के सामने ऋतिक रोशन संग अपने अफेयर्स पर खुलेआम बयान दिए, तो वही ऋतिक रोशन ने कंगना के साथ किसी भी तरह के रिश्ते को कभी नहीं कुबुला। बीते सालों में कंगना और ऋतिक रोशन की कंट्रोवर्शियल स्टोरी खासा सुर्खियों में रह चुकी है।