कच्चा बादाम के बाद अब वायरल हो रहा नींबू बेचने का अनोखा अंदाज़, लोग दे रहे अपने रिएक्शन्स

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कुछ भी और कोई भी चंद मिनटों में वायरल हो जाता है। इंटरनेट की दुनिया में कौन कब वायरल हो जाये कुछ कहा नही जा सकता। यहां वायरल होती चीजें अगले ही पल ट्रेंड भी करने लग जाती हैं। ऐसा ही एक गाना था ‘कच्चा बादाम’ जिसे भुबन बड्याकर (Bhuvan Badayakar) नाम के एक शख्स ने गाया था। अनोखे अंदाज में बादाम बेचने वाले इस शख्स का गाना देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया और इस गाने पर डांस कर रील बनाकर कई लोगों ने खूब फेम भी कमाया। इस गाने का क्रेज अभी लोगों के सिर से खत्म ही हुआ था कि अचानक थोड़े समय में ही इसके जैसा ही एक और गाना लोगों को सुनने को मिल गया।

Video

वायरल हो रहा नींबू बेचने का अनोखा अंदाज़ :-

जी हां, आपको बतादें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘बाकी नींबू बाद विच पाऊंगा’ नाम का एक वीडियो सामने आ रहा है, जो कि धीरे-धीरे अब लोगों की जुबान पर अपनी जगह बना रहा है। वैसे तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स नींबू बेचता नजर आ रहा है लेकिन उसके बेचने के अंदाज़ को देख कर हर कोई हैरान है। इस वीडियो में वो शख्स अपने लहजे में गाते-बतलाते नींबू सोडा बनाते दिखाई दे रहा है। मालूम हो कि ये वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। इसे अबतक तकरीबन 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Video

लोग दे रहे अपने रिएक्शन्स :-

बतादें कि इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के अपने रिएक्शन दे रहे हैं और ये सिलसिला अब भी जारी है। जिस तरह से पिछले कुछ दिनों से नींबू की कीमतों में इजाफा हुआ है,उसके बाद से ही ये गाना लोगों के बीच बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। कच्चा बादाम के बाद पिछले दिनों अमरूद और अंगूर बेचने (Guava Sellers Song) का अनोखा अंदाज सोशल मीडिया की दुनिया में बहुत तेजी से वायरल (Guava Song Viral) हुआ था, जिसके बाद अब नींबू सोडा लोगों के बीच जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है।