मोटी हो गई मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu, बढ़े वेट में हरनाज का फैशन देख लोगों का चकराया सर

लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) इवेंट को फैशन की दुनिया का सबसे बड़ा इवेंट कहा जाता है। इन दिनों लैक्मे फैशन वीक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेन का हिस्सा बनी हुई है, जिसमें मॉडलिंग (Lakme Fashion Week Models) करती नजर आ रही तमाम हसीनाओं के हुस्न के जलवे खासा सुर्खियां बटोरते नजर आ रहे हैं। वह इस दौरान शो में मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू (Miss Universe Harnaaz Sandhu In Lakme Fashion Week)  भी रैम पर अपने ग्लैमरस अंदाज़ का तड़का लगाती नजर आई।

Miss Universe Harnaaz Sandhu

हरनाज के लक्मे फैशन वीक की तस्वीरें सोशल मीडिया (Lakme Fashion Week Video) पर तेजी से वायरल हो रही है और यूजर्स इस पर अलग-अलग अंदाज में प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। लैक्मे फैशन वीक में रैंप पर उतरी हरनाज ने सुर्ख लाल लिबास गाउन पहना है, जिसका गला काफी डीप है। हरनाज के रैंप (Harnaaz Sandhu Ramp Walk In Lakme Fashion Week) पर चलने की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Femina (@feminaindia)

फैशन को लेकर ट्रोल हुई मिस यूनिवर्स

सोशल मीडिया पर वायरल होती तस्वीरों में मिस यूनिवर्स के लुक को जहां कुछ लोग पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कई लोगों ने उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि हरनाज के फैशन सेंस को देखकर वह पूरी तरह से हैरान है उनकी इन तस्वीरों और वीडियो पर कमेंट करते हुए ज्यादातर लोगों ने उनके लुक को बकवास बताया है।

Miss Universe Harnaaz Sandhu

इतना ही नहीं कई लोगों ने हरनाज की इन वायरल तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद उनके फिगर को लेकर भी सवाल किए हैं। दरअसल लैक्मे फैशन वीक की वायरल हुई इन तस्वीरों में हरनाज संधू को देख कर लग रहा है कि उन्होंने वेट गैन किया है यही वजह है कि सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इन तस्वीरों को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। बता दे लक्मे फैशन वीक में हरनाज संधू ने फैशन डिज़ाइनर शिवान और नरेश के डिजाइन किए हुए कॉस्टयूम को रिप्रेजेंट किया था।