मुझे गाली दी, कई घंटो मारा…. सलमान खान संग रिश्ते पर उनकी गर्लफ्रेंड का चौका देने वाले खुलासे

Salman Khan And Somy Ali: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली  (Somy Ali) ने एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) को लेकर कई चौका देने वाले खुलासे करते हुए उन पर निशाना साधा है। इस बार सोमी अली ने सलमान खान की करतूतों का कच्चा चिट्ठा खोल कर कुछ ऐसी बातें कही है, जिसे सुनकर कोई भी चौक जाएगा। दरअसल हाल ही में सोमी अली ने सलमान खान (Somy Ali On Salman Khan) के इस कच्चे चिट्ठे को लेकर अपने इंस्टाग्राम (Somy Ali Instagram) पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए काफी कुछ लिखा है।

whatsapp-group

Salman Khan And Somy Ali

वायरल हुआ सोमी अली का पोस्ट

सोमी अली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक चौका देने वाला पोस्ट किया है। इस दौरान उन्होंने अपने इस पोस्ट में सलमान खान को लेकर काफी कुछ कहा है। इस दौरान उन्होंने अपने बचपन में हुए शोषण से लेकर सलमान खान द्वारा उनके साथ की गई मारपीट और गाली-गलौज के बारे में काफी डिटेल से लिखा है। याद दिला दें कि हाल ही में सोमी अली ने सलमान खान को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था। हालांकि कुछ ही मिनटों बाद उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया था, लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा नहीं किया है। इस दौरान सोमी अली ने अपने इस पोस्ट में सलमान की गलत हरकतों का खुलासा किया है।

Salman Khan And Somy Ali

whatsapp

सलमान खान को लेकर सोमी अली का बड़ा खुलासा

सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम पर सिलसिलेवार कई पोस्ट शेयर किए हैं, जिनमें से पहली पोस्ट में अपने एनजीओ नो मोर टीयर्स के बारे में बात की है। इस दौरान सोमी ने पहले पोस्ट में लिखा- मेरा एनजीओ नो मोर टीयर्स मानव तस्करी और घरेलू हिंसा से पीड़ितों को बचाने के मिशन के साथ शुरू किया गया है। इसे डिस्कवरी प्लस पर एक डॉक्यूमेंट सीरीज के रूप में दिखाया गया था। मैंने पीड़ितों को बचाने के लिए बिना सैलरी काम किया है और पिछले 15 सालों से अपना खून-पसीना इसके लिए एक किया है।

भड़की सोमी अली ने किये कई पोस्ट

इस दौरान उन्होंने अपने अगले पोस्ट में लिखा- यह बताना जरूरी था कि मैने अपने एनजीओ की शुरुआत क्यो की थी और इस पर आई सीरीज में मैं बहुत इमानदार थी। मैंने पहले ही क्लियर कर दिया है कि मैं घरेलू हिंसा के घर में मैं पली-बढ़ी हूं… मैंने 5 साल की उम्र में यौन शोषण झेला है। फिर 9 साल की उम्र में पाकिस्तान में एक हाउस हेल्पर ने भी मेरा यौन शोषण किया था। इसके बाद 14 साल की उम्र में मेरा रेप हुआ और इसके बारे में भी मैंने खुलकर बात की थी। इसके अलावा भारत में भी एक शख्स ने मेरे साथ घरेलू हिंसा की, जिसे मैंने 8 साल तक डेट किया। मैं उस शख्स का नाम लिए बगैर इस बारे में बात कर चुकी हूं।

Salman Khan And Somy Ali

सलमान ने मुझे घंटो-घटों मारा है- सोमी अली

इस दौरान सोमी अली ने एक और पोस्ट किया। अपने इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- जो बात मुझे नागवार गुजरी… वह यह थी कि मेरे एनजीओ के डोनर वैसे ज्यादातर भारतीय हैं, जो अमेरिका के साथ-साथ अपने मूल देश में भी रहते हैं। हम भारत से अमेरिका लाए गए अनगिनत पीड़ित लोगों को बचाया है। उन्होंने इस दौरान आगे जो लिखा उसने सभी को चौंका दिया।

सोमी अली ने लिखा- भारत में सलमान ने फाइट एंड फ्लाइट नामक डिस्कवरी सीरीज को बैन लगाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है। न्यूयॉर्क में उनके वकील मौजूद थे, जिन्होंने मुझे शर्मनाक और झूठा बताते हुए धमकी भरे ईमेल भेजें। उन्होंने कहा- सलमान ने कभी मुझे मारा है… अगर मैंने यह कहना बंद नहीं किया, तो वह मेरे ऊपर केस कर देंगे। मेरे लिए यह सब कुछ बहुत घिनौना था, क्योंकि ना सिर्फ सलमान बल्कि उनके आसपास रहने वाले यहां तक कि घर में काम करने वाले तक जानते थे कि उसने मुझे फिजिकल एब्यूज किया है।

मेकअप से चोटे कवर की जाती थी- सोमी अली

सोमी ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया कि सलमान के इस बर्ताव के बारे में मेरी नौकरानी नजमा तक को पता है। नजमा मेरे बेडरूम के बाहर खड़ी होकर भीख मांगती थी कि वह मुझे ना मारे…. वह मेरी चीखे सुनती थी और रो-रोकर उससे ऐसा ना करने के लिए कहती थी। उस समय मेरे मेकअप आर्टिस्ट अजय शेलार को मेरी गर्दन और कई जगहों पर फाउंडेशन लगाकर चोट के निशान छुपाने पड़ते थे।

Salman Khan And Somy Ali

इतना ही नहीं मैं जब भी स्टूडियो जाती थी तो प्रोड्यूसर्स मेरी चोट को नोटिस करते थे और अजय से इसे ठीक करने के लिए कहा जाता था। यह कोई ब्रेकिंग न्यूज़ नहीं है… मैं अकेली ऐसी नहीं हूं, जिसके साथ सलमान ने यह सब किया है लेकिन मैं इसमें बाकियों को शामिल नहीं करूंगी… कईयों ने तो सलमान के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज कराई थी। 90 के दशक में ये बातें हेड लाइन का हिस्सा हुआ करती थी।

सलमान खान को लेकर सोमी अली के इस खुलासे ने सभी को चौंका दिया है। हर कोई इन खबरों को लेकर चर्चा करना शुरू हो गया है ।वही सलमान खान के फैंस को सोमी अली के इस खुलासे के बाद सलमान खान की प्रतिक्रिया का इंतजार है।