करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे अमरीश पुरी, आज उनके वारिश जीते हैं रॉयल लाइफ

बॉलीवुड में अगर कोई फ़िल्म हिट होती है तो उसका श्रेय जितना फ़िल्म के हीरो को जाता है, उतना ही हकदार फ़िल्म में विलेन का किरदार निभाने वाला कलाकार भी होता है। हमारे फ़िल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने पर्दे पर ज्यादातर विलन का किरदार निभाया और इसी रूप में अपनी एक खास पहचान बनाई।

Amrish puri

इन्ही सितारों में एक सितारें थे अमरीश पुरी (Amrish Puri) जिन्होंने अपने करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अमरीश पुरी के बारे में ये तक कहा जाता था कि उनकी मौजूदगी से ही फिल्में सुपरहिट हो जाती है।

आज भी लोग करते हैं अमरीश पुरी को याद :-

Amrish Puri

भले ही आज वह इस दुनिया में नही है। मगर लोग उन्हें अब भी उनके जबरदस्त अभिनय के लिए याद करते हैं। वैसे आपकी जानकारी के लिए बतादें कि अमरीश पुरी ने अपने जीवन मे नाम के साथ-साथ खूब सारा पैसा भी कमाया हैं और यही वजह है कि आज उनके वारिश करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि अमरीश पुरी के बच्चे एक बेहद आलीशान लाइफ जीते हैं। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको अमरीश पुरी की कमाई हुई करोड़ो की सम्पति के साथ-साथ उनके लाइफस्टाइल के बारे में भी बताते हैं।

कड़ी मेहनत से अमरीश पुरी ने कमाया था नाम :-

Amrish puri

यूं तो बॉलीवुड में हर एक कलाकार अमीर है क्योंकि यहां एक फ़िल्म में काम करने के लिए करोड़ों रुपये मिल जाते हैं। लेकिन इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार भी हैं जो लगातार कड़ी मेहनत करते रहते हैं ताकि उन्हें खूब सारी फिल्में मिले। कुछ ऐसा ही मानना था अमरीश पूरी का भी। उन्होंने अपने जीवन काल में बेहद मेहनत की थी। तभी तो लोग आज भी उन्हें उनके काम और अभिनय के लिए याद करते हैं।

बेहद आलीशान लाइफ जीते थें अमरीश पुरी :-

Amrish Puri

एक तरफ जहां आज के समय में हर कोई पर्दे पर विलन का किरदार निभाता नजर आता है तो वही पुराने समय में अमरीश पुरी को ही सबसे बेस्ट विलन माना जाता था। इसके अलावा बात करें उनके सम्पत्ति और निजी जीवन की तो अमरीश पूरी अपनी जिंदगी बेहद आलीशान (Amrish Puri spend his life in a royal way) तरीके से जीना पसंद करते थे। करोड़ों रुपये की कमाई करने वाले अमरीश पुरी हमेशा बहुत महंगे कपड़े पहनते थे और यही वजह थी कि उनका फैशन स्टाइल बॉलीवुड में चर्चा का विषय था।

100 करोड़ से भी ज्यादा के मालिक हैं अमरीश पुरी के वारिश :-

Amrish Puri

मालूम हो कि अमरीश पुरी बॉलीवुड का एक बड़ा नाम थें और लोग आज भी उन्हें बेहद सम्मान देते हैं। वही बात करें एक्टर के परिवार की तो आज के समय में उन्हें किसी भी चीज की कोई कमी नही है क्योंकि अमरीश पुरी ने अपने बच्चों के लिए करोड़ों की संपत्ति छोड़ी (Amrish Puri total income) है और यही वजह है कि आज वो अपनी जिंदगी बेहद आलीशान और रॉयल तरीके से बिता रहे हैं। खबरों की माने तो अमरीश पुरी विरासत में 100 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति छोड़कर गए है। इसके अलावा उनके पास करोड़ों की पुरानी गाड़ियां भी मौजूद थी जो कि आज के वक़्त में किसी अनमोल रत्न से कम नही है।