जब परिणीति चोपड़ा ने कही थी सैफ अली खान को लेकर ये बात, गुस्से से लाल हो गईं थीं करीना कपूर खान

बॉलीवुड में नवाब खान के नाम से मशहूर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan)और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ने साल 2012 में एक दूसरे से शादी की थी और आज दोनों के दो बच्चे है जिनका नाम तैमूर अली खान(Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान (Jahangir Ali Khan) है।

Saif ali khan and kareena kapoor khan

हालांकि आपको बतादें कि सैफ अली खान ने करीना से अपनी दूसरी शादी की है। उनकी पहली पत्नी का नाम अमृता सिंह(Amrita Singh) है जिनसे उन्होंने अपनी शादी के 13 साल बाद तलाक ले लिया था।

सैफ अली खान को पसंद करती हैं परिणीति :-

Parineeti chopra

बात करें सैफ अली खान की तो नवाब खान बॉलीवुड के हैंडसम हंक हैं और उनपर कई लड़कियां मरती हैं। इसी लिस्ट में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का नाम भी शामिल है। जी हां, ऐसा इसलिए क्योंकि अपने एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने सैफ अली खान को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिसके कारण वह सुर्खियों में आ गई थीं। हालांकि उनका वो बयान करीना कपूर (Kareena Kapoor don’t like Parineeti Chopra’s statement) को बिल्कुल भी रास नही आया था।

सैफ को किडनैप करना चाहती हैं परिणीति चोपड़ा :-

Parineeti chopra

बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली परिणति चोपड़ा अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार सैफ अली खान को लेकर जो एक्ट्रेस ने बात कही है उसको लेकर वह खासा चर्चे में हैं। जी हां, दरअसल बीते दिनों परिणीति अपने एक फ़िल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंची थी जहां उन्होंने काफी मस्ती की।

Saif ali khan and kareena kapoor khan

इसी दौरान उन्होंने सैफ अली खान को किडनैप करने की बात कही थी। परिणीति चोपड़ा ने बताया कि सैफ अली खान पर उन्हें बचपन से क्रश है (Parineeti Chopra has crush on Saif Ali Khan) और वह उनके लिए इतनी दीवानी हैं कि उन्हें पाने के लिए वह सैफ को किडनैप (Parineeti Chopra wants to kidnap Saif Ali Khan)भी कर सकती हैं।

इन फिल्मों के साथ परिणीति और सैफ आएंगे बड़े पर्दे पर नजर :-

Saif ali khan and parineeti chopra

हालांकि जब ये बात साफ अली खान को पता चली, उन्होंने परिणीति चोपड़ा के इस बयान का सम्मान करते हुए उन्हें धन्यवाद (Saif Ali Khan thanked Parineeti Chopra) किया था। मगर करीना कपूर को परिणीति की ये बात बिल्कुल रास नही आई और उन्हें जलन हो गई। बात करें सैफ अली खान और परिणीति चोपड़ा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो सैफ जल्द ही रितेश सिधवानी द्वारा निर्दशित फ़िल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आने वाले हैं। वही परिणीति चोपड़ा सूरज बड़जात्या की फ़िल्म ऊँचल के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं।