उर्फी जावेद ने लांघी बोल्डनेस की सारी हदें, कपड़ों के जगह बदन पर चिपकाए फूल, फैंस हुए बेकाबू

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) यूं तो अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार जो उन्होंने किया है उसे देखकर हर किसी की आंखें फट गई है। जी हां, उर्फी ने फैशन इंडस्ट्री में एक नया बेंचमार्क सेट कर दिया है और उनके इस बेबाक अंदाज़ को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इस बार एक्ट्रेस के शरीर पर कपड़े नही बल्कि सिर्फ फूल ही फूल चिपके हुए दिखाई दे रहे है।

Urfi javed

कपड़ों के जगह चिपकाए फूल :-

आपको बतादें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जो कि अब लोगों के बीच खूब वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने स्किन टोन से मैच करते हुए न्यूड कलर के शॉर्ट्स पहने हैं जो कि काफी गौर करने पर दिखाई दे रहे हैं और इसके अलावा उन्होंने शरीर पर कोई कपड़े नहीं पहने हैं। वही इस लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने रंगीन फूलों का सहारा लिया है और अपने बालों की पीछे एक पोनी बनाई हुई है। इस वीडियो में वह कोई बॉडी मूवमेंट तो करती नहीं दिखाई दे रही हैं लेकिन उन्होंने फेस एक्सप्रेशन से सब कुछ बयां कर दिया है।

Urfi javed

लोग ने बताया उर्फी को फूल :-

उर्फी के इस फैशन को देख कर जहां कुछ लोग उनकी जमकर तारीफ करते हुए उन्हें फैशन के मामले में ट्रेंडसेटर कह रहे हैं तो वही कुछ उन्हें अपना फेवरेट फूल बता रहे हैं। सिर्फ इतना ही नही कई लोगों को एक्ट्रेस का ये हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज बिल्कुल पसंद नही आ रहा है और वो उन्हें ऐसे ना करने की हिदायतें दे रहे हैं। वैसे ये कोई पहला मौका नही है जब उर्फी ने सोशल मीडिया पर ऐसी बोल्डनेस दिखाई हो। इससे पहले भी कई मौकों पर वह ऐसा कर चुकी हैं। कुछ समय पहले भी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमे वह कैमरे के सामने सिर्फ सफेद कलर की शर्ट पहने नजर आईं थी।

Urfi javed

कम समय में हासिल की एक पहचान :-

हालांकि इसमें हैरानी की बात ये थी कि उन्होंने अपने शर्ट के आगे से बटन खोल रखे थे जिसमें उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा था। बात करें उनके इस लुक की तो उन्होंने अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए गले में हैवी चोकर स्टाइल नेकलेस पहना था और साथ ही बालों का बन बनाया हुआ था। वही इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इसके  कैप्शन में लिखा था, ‘नो पेन और नो गेन’। मालूम हो कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बहुत कम समय में फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया हैं। फोटोशूट हो या फिर स्पॉटेड लुक्स, वह हर बार अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ अतरंगी जरूर करती हैं जिसके वजह से वह टॉक ऑफ द टाउन बन जाती हैं।