पैपराजी से परेशान होकर आलिया भट्ट ने उठाया बड़ा कदम, खुद को किया घर में कैद

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दोनों की शादी में अब सिर्फ (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor marriage date revealed) कुछ दिन ही रह गए है। ऐसे में हर कोई रणबीर और आलिया की शादी को लेकर बेहद एक्ससाइटेड है। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपनी शादी को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नही की है। वही इन खबरों के बीच आलिया ने खुद को घर में बंद कर लिया है।

Ranbir kapoor and alia bhatt

खुद को आलिया ने किया घर में कैद :-

जी हां, दरअसल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी की ज्यादा से ज्यादा चीजें सीक्रेट ही रखना चाहते हैं। यही नही उनकी शादी की तैयारियां भी बेहद गुपचुप तरीके से चल रही है। एक लीडिंग मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि जुहू में हर जगह फोटोग्राफर हैं। लेकिन इसी बीच शादी से जुड़े सवालों से बचने के लिए आलिया ने पैपराजी से पूरी तरह दूर रहने का फैसला किया है और खुद को घर में कैद कर लिया है। खबरों की माने तो आलिया अब अपनी शादी होने तक पैपराजी से दूर ही रहेंगी।

Ranbir kapoor and alia bhatt

आलिया के अंकल ने कि शादी की डेट कंफर्म :-

हालांकि अभी तक आलिया और रणबीर की शादी की डेट को लेकर बेहद असमंजस की स्थिति है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में शादी की तारीख अलग-अलग बताई जा रही है, लेकिन हाल ही में आलिया के अंकल ने शादी की डेट कंफर्म कर दी है। एक मीडिया हाउस को दिए गए अपने इंटरव्यू में आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट (Robin Bhatt) ने बताया कि आलिया और रणबीर के वेडिंग फंक्शंस 4 दिनों तक चलेंगे। दोनों 14 अप्रैल को सात फेरे लेंगे और मेहंदी सेरेमनी 13 अप्रैल को होगी। इतना ही नही रॉबिन ने ये भी कंफर्म किया कि शादी बांद्रा हाउस ‘वास्तु’ में होगी। आपको बतादें कि रॉबिन भट्ट एक बेहद मशहूर राइटर हैं।

Ranbir kapoor and alia bhatt

सामने आईं गेस्ट की लिस्ट :-

खबरों के अनुसार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस मोस्ट अवेटेड शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें शिरकत कर सकते हैं। इस लिस्ट में करण जौहर (Karan Johar), शाहरुख खान (Shahrukh Khan), संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali), आकांक्षा रंजन (Akanksha Ranjan), अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan), रोहित धवन (Rohit Dhawan), वरुण धवन (Varun Dhawan), जोया अख्तर (Joya Akhtar) समेत कई सेलेब्स शामिल हैं। इसके अलावा खबरें हैं कि रणबीर और आलिया ने डिसाइड किया है कि वे अपनी शादी के बाद हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे।