अभिषेक बच्चन को दामाद बनाना चाहती थी हेमा मालनी, बेटी ने ऐसा कह कर दिया था शादी से इंकार

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) का एक ड्रीम अधूरा रह गया। उनका यह सपना था कि उनकी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से शादी करें और बच्चन परिवार के इकलौते बेटे अभिषेक उनके दामाद (Hema Malini Wants Esha and Abhishek Wedding) बनें। हालांकि ईशा देओल को यह रिश्ता हरगिज मंजूर नहीं था और उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया। ईशा देओल के इस इंकार की क्या वजह थी, आइए हम आपको बताते हैं।

Esha Deol And Hema Malini

अभिषेक से शादी करने से ईशा ने किया था साफ इंकार

ईशा देओल ने हेमा मालिनी और अभिषेक बच्चन से जुड़े इस किस्से का जिक्र एक इंटरव्यू के दौरान किया था। दरअसल जब ईशा से सवाल किया गया कि करण जौहर को दिए इंटरव्यू में आपकी मां ने साफ जाहिर किया था, कि वह अभिषेक बच्चन को अपना दामाद बनाना चाहती हैं। इस पर क्या आप कुछ कहना चाहती हैं।

Esha Deol And Abhishek Bachchan

इस सवाल के जवाब में ईशा देओल ने कहा कि- मेरी मां सच में बहुत प्यारी है। उन्होंने अभिषेक का नाम लिया, क्योंकि इस समय वह मोस्ट एलिजिबल बैचलर है। वह चाहती हैं कि मैं किसी अच्छे इंसान के साथ घर बसा लूं और ऐसे में उन्हें अभिषेक बच्चन मेरे लिए सबसे बेस्ट लगे, लेकिन मैं अभिषेक से शादी नहीं करना चाहती हूं। इस दौरान उन्होंने अभिषेक से शादी ना करने की वजहों का भी खुलासा किया। ईशा देओल ने कहा क्योंकि मैं उन्हें अपने बड़े भाई की तरह मानती हूं। इसलिए माफ करना मां….

Esha Deol And Hema Malini

अभिषेक के अलावा हेमा मालिनी को लेकर यह खबरें भी एक समय सुर्खियों में रही थी, कि वह विवेक ओबरॉय को भी अपना दामाद बनाना चाहती थी, हालांकि जब ईशा देवल से यह सवाल किया गया तो उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया और कहा- मां भी पता नहीं क्या क्या सोचती है। विवेक तो बिल्कुल ही नहीं, वह मेरे टाइप के नहीं है।

Esha Deol Husband And kids

बता दे ईशा ने खुद अपने अफेयर्स का खुलासा करते हुए बताया था कि वह अपने एक स्कूल फ्रैंड को पसंद करती है। बता दे कि ईशा देओल ने शादी भी अपने उसी स्कूल फ्रैंड से की है, जिनका नाम भरत तख्तानी है। वर्तमान समय मे ईशा अपने पति और बेबी के साथ खुशहाल जीवन जी रही है।