ये हैं बॉलीवुड के वो 5 सबसे लंबे किसिंग सीन, जिसने पार कर दी थी शर्म की सारी हदें

हमारे बॉलीवुड में हर तरह की फिल्में बनती है। फिर चाहे वो एक्शन फिल्म हो या फिर कॉमेडी फिल्म। वही दर्शक भी हर तरह की फिल्में देखना पसंद करते हैं। हालांकि बात करें अगर इंटिमेट सीन्स की तो आजकल फिल्मों में इन सीन्स का होना बेहद आम बात हो चुकी है। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन पांच लंबे किसिंग सीन्स(Bollywood most longest kissing scenes) के बारे में बताते हैं जिन्होंने शर्म की सारी हदों को पार कर दिया था।

राजा हिंदुस्तानी :-

Karishma kapoor and aamir khan

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम साल 1996 में आई फ़िल्म राजा हिंदुस्तानी का है जिसमे करिश्मा कपूर(Karishma Kapoor) और आमिर खान(Aamir khan) के बीच फिल्माया गया किसिंग सीन लोगों के बीच काफी समय तक चर्चा में था। आपको बतादें कि उस दौर में ये सितारों द्वारा किया गया सबसे लंबा किसिंग सीन था।

मर्डर :-

Mallika sherawat and emran hashmi

बॉलीवुड में सीरियल किसर नाम से मशहूर इमरान हाशमी(Emran Hashmi) ने फ़िल्म ‘मर्डर’ में एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत(Mallika sherawat) के साथ इतना लंबा किसिंग सीन किया था की इसके कारण ये फ़िल्म लंबे वक्त तक लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई थी।

जब वी मेट :-

Shahid kapoor and kareena kapoor

साल 2007 में आई फ़िल्म ‘जब वी मेट’ में भी शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) और करीना कपूर(Kareena Kapoor) के बीच फिल्माया गया खेतों के बीच किसिंग सीन लोगों के बीच काफी सुर्खियों में था।

धूम 2 :-

Hrithik roshan and aishwarya rai

बच्चन परिवार की बहू बनने से पहले ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) ने अपनी फिल्म धूम 2 में ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) के साथ एक लंबा किसिंग सीन दिया था जो कि काफी समय तक दर्शकों के बीच सुर्खियों में थी।

ये जवानी है दीवानी :-

Deepika padukone and ranbir kapoor

इस लिस्ट में आखिरी नाम फ़िल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ का है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वही अपने ब्रेकअप के बाद भी इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण(Deepika padukone) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) ने एक लंबा और पैशनेट किसिंग सीन दिया था जो कि लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई थी।