बिना शादी 1 बच्ची की मां है साक्षी तंवर, ये 8 हीरोइनें भी बन चुकी कुंवारी माँ

Single Mother Actress: बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री तक कई ऐसी अदाकाराएं है, जो 40 से 50 साल की उम्र का आंकड़ा पार कर चुकी है लेकिन अब तक इन अभिनेत्रियों ने शादी नहीं की है। टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा साक्षी तंवर से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की परफेक्ट अदाकारा कहीं जाने वाली तब्बू, अमीषा पटेल का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। इनमें से कई अभिनेत्रियां तो ऐसे भी हैं जिन्होंने बिना शादी के मां बनने का फैसला किया, लेकिन इसके बावजूद भी अब तक किसी का हाथ नहीं थामा है।

whatsapp-group

साक्षी तंवर

टेलीविजन इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक कई फिल्मों में अपने अभिनय के जलवे दिखा चुकी साक्षी तंवर का जन्म 12 जनवरी 1973 को राजस्थान के अलवर में हुआ था। साक्षी तंवर ने टीवी सीरियल्स के जरिए एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखा था और अब तक वह कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है। साक्षी को आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में देखा गया था। साक्षी 50 साल की है और अब तक कुवांरी है, लेकिन उन्होंने एक बच्ची को कुछ साल पहले ही गोद लिया था। वह सिंगल पैरंट ही उस बच्ची की परवरिश कर रही है।

Sushmita Sen

whatsapp

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फ्लॉप फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सुष्मिता सेन अपने फिल्मी सफर के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा लाइम लाइट में छाई रहती हैं। सुष्मिता सेन 47 साल की हो गई है। उन्होंने दो बेटियों रीनी और अलीशा को गोद लिया है, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है। हालांकि यह बात अलग है कि सुष्मिता सेन के लव अफेयर के चर्चे इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर रहे हैं।

Shamita Shetty

शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी 43 साल की हो गई है। साल 2000 में उन्होंने फिल्म मोहब्बतें से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, लेकिन अब तक उन्हें उनका लाइफ पाटनर नहीं मिला है। शमिता शेट्टी काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर है। हाल ही में एक बार फिर से उनका नाम तब सुर्खियों में आया, जब उन्होंने बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म से लेकर बिग बॉस 15 तक अपनी जर्नी से लोगों को काफी प्रभावित किया।

Amisha Patel

अमीषा पटेल

कहो ना प्यार है से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल 46 साल की हो गई है, लेकिन अब तक उन्हें अपना परफेक्ट लाइफ पार्टनर नहीं मिला है। हालांकि यह बात अलग है कि अमीषा पटेल के लव अफेयर्स के चर्चे कई बार इंडस्ट्री में सुर्खियां बटोर चुके हैं। अमीषा पटेल की सुपरहिट फिल्म गदर का सीक्वल गदर-2 जल्द ही रिलीज होने वाला है।

Tabu

तब्बू

बॉलीवुड इंडस्ट्री की परफेक्ट एक्ट्रेस कही जाने वाली तब्बू ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। इसके बाद उन्होंने लीड एक्ट्रेस से लेकर साइड एक्ट्रेस तक हर किरदार निभाया है। इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में देने वाली तब्बू 52 साल की हो चुकी है, लेकिन अब तक उन्हें अपना मिस्टर परफेक्ट नहीं मिला है।

Nagama

नगमा

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी खूबसूरती और अपने अभिनय के जलवे बिखेरने वाली एक्ट्रेस नगमा 48 साल की हो चुकी है, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है। नगमा की खूबसूरती के चर्चे एक दौर में इंडस्ट्री में काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं।