बिग बॉस फेम उर्फी जावेद ने निकाली मुस्लिम कम्युनिटी पर अपनी भड़ास, कहा – ‘मैं इस्लाम फॉलो नही करती’

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आये दिन अपने अजीबोगरीब कपड़ों के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्हें हमेशा मुस्लिम समुदाय को लेकर अपनी राय खुलकर लोगों के सामने रखते देखा गया है। इतना ही नही अभी हाल ही में उर्फी ने ये बात भी कही थी कि उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर सबसे ज्यादा गंदे कमेंट्स मुस्लिम लोगों के होते हैं और साथ ही उन्होंने ये भी साफ कर दिया था कि वह कभी भी किसी मुस्लिम लड़के से शादी नही करेंगी। वही अब उर्फी ने एक बार फिर से कट्टरपंथियों पर जमकर निशाना (Urfi Javed slammed Muslim community) साधा है।

उर्फी ने निकाली भड़ास :-

Urfi javed

जी हां, दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के कुछ वीडिओज़ बहुत तेजी से वायरल (Urfi Javed viral video) हो रहे है जो कि उनके एक फैन ने ही फैन पेज पर शेयर किया है। वीडियो में उर्फी ने कहा है, ‘जो भी चरमपंथी मेरी फोटोज पर कमेंट करते हैं कि मैं तो इस्लाम पर धब्बा हूं, मेरे खिलाफ फतवा जारी कर देना चाहिए, मेरे कपड़े ये…मेरे कपड़े वो…क्या आप जानते हैं कि कुरान में कहीं भी नहीं लिखा है कि महिलाओं को जबरन पर्दा कराओ।

Urfi javed

हां, ये जरूर लिखा है कि एक औरत को पर्दा करना चाहिए। ये नहीं लिखा है कि अगर कोई औरत पर्दा नहीं करती हैं तो उस पर गालियों की बौछार करो। उसे इतना शर्मिंदा करो कि वह खुद ही पर्दे में आ जाए। हां, लेकिन ये जरूर लिखा है कि मर्दों को पर्दा करना जरूरी है। एक आदमी शादी से पहले औरतों को उस नजरिए से देख ही नहीं सकता है।’

पहले महिलाओं के पास कोई अधिकार नही था :-

Urfi javed

उर्फी जावेद ने आगे अपनी वीडियो में माफी मांगते हुए बताया कि जो भी लोग इंस्टाग्राम पर लड़कियों को देखते और उनके पोस्ट पर बेकार और भद्दे कमेंट्स करते हैं, वो सब हराम है। ऐसे आप औरतों की तस्वीरें नहीं देख सकते हैं, स्पेशली जब उसने कपड़े ना पहने हो। एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘इस्लाम के जो रूल्स बने हैं ना वो डेढ़ हजार साल पहले बने थे तब औरतों के पास कोई अधिकार नहीं थे।

Urfi javed

इस्लाम में चार शादियां भी इसलिए अलाउड हैं क्योंकि उस वक्त औरतों के पति मर जाते थे, तब उनका रेप हो जाता था और उनके पास इतना अधिकार नहीं होता था कि वह न्याय मांग सके। औरतों की मोडिस्टी को प्रोटेक्ट करने के लिए चार शादियां अलाउड की गई थीं।

शादी से पहले सेक्स करना हराम है :-

Urfi javed

अपने वीडियो में आगे उर्फी जावेद ने कहा, ‘मुझे देखो, क्या मैं कमजोर महिला लग रही हूं? नहीं, मैं आपकी मदद नहीं मांग रही हूं और ना मुझे आपकी किसी भी तरह की सलाह चाहिए। कितनी ऐसी चीजें इस्लाम में लिखी हैं, जिसे आप खुद फॉलो नहीं करते हैं और फिर एक लड़की को हिदायत देते हो कि ऐसे नहीं, वैसे कपड़े पहनो।’

Urfi javed

उर्फी जावेद यही नही रुकी, उन्होंने आगे कहा कि इस्लाम में शादी से पहले सेक्स करना हराम है लेकिन फिर भी लोग ऐसा करते हैं। इतना ही नही एक्ट्रेस ने आगे बताया कि इस्लाम में पांच वक़्त का नमाज पढा जाता है। लेकिन उन्हें ऐसा नही लगता कि कोई ऐसा करता है क्योंकि अगर लोग पाचों वक्त की नमाज पढ़ते तो उनको इंस्टाग्राम पर लड़कियों की फोटोज पर कमेंट करने का टाइम ही नहीं मिलता।

इस्लाम को फॉलो नही करतीं उर्फी जावेद :-

Urfi javed

आखिर में उर्फी जावेद ने अपने वीडियो में कहा है, ‘मैं एक बात कहना चाहती हूं कि मैं इस्लाम को फॉलो ही नहीं करती हूं। अल्लाह का कहना है कि आप जो भी करो उसे दिल से करो। अगर आप दिल से नहीं कर रहे हैं या फिर सिर्फ ऊपर जाने के लिए ये कर रहे हैं।आप पांच वक्त की नमाज और जो कुछ भी कर रहे हो, तो आपको जन्नत नसीब नहीं होगी। उससे बेहतर है कि आप किसी इंसान की मदद करो, किसी गरीब की मदद करो और औरतों को उस नजरिए देखना बंद कर दो। तब कहीं जाकर आप एक सच्चे मुसलमान कहलाओगे।’