आमिर खान के भाई फैजल खान को अब पहचानना हुआ मुश्किल, कभी फिल्म मेला मे साथ किया था काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में अक्सर नेपोटिज्म (Nepotism) का मामला खासा सुर्खियों में रहता है। इस मामले पर हर एक्टर अपने अपने अंदाज से अलग-अलग प्रतिक्रिया रखता है। खासतौर इस मुद्दे को लेकर यही कहा जाता है कि इसके जरिए कलाकार परिवार के सदस्य भी इंडस्ट्री में बड़ी आसानी से कदम रख लेते हैं। ठीक इसी तरह आमिर खान के भाई का नाम भी कई बार इस मुद्दे पर सूचियों में रहा है। आमिर खान (Aamir Khan) के इंडस्ट्री में पैर जमाने के दौरान ही उनके भाई फैजल खान (Aamir Khan Brother Faisal Khan) ने भी इंडस्ट्री में कदम रखा थी। हालांकि यह बात अलग है कि इंडस्ट्री में उनका सिक्का कुछ खास नहीं जमा।

Amir Khan Brother Faisal Khan

बदल गया है आमिर के भाई फैजल का अंदाज

शुरुआती दौर में आमिर खान की अधिकतर फिल्मों में उनके भाई फैजल खान उनके साथ ही नजर आते थे। फैजल को असल पहचान फिल्म मेला में मिली थी, जब उन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग छाप छोड़ी। इस फिल्म में दर्शकों में आमिर के साथ उनके अभिनय को खासा पसंद किया। दोनों की ब्रदर जोड़ी फैंस को भा गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Faissal Khan (@faissal.khan)

वही हाल ही में फैजल खान की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ।है उनकी नई तस्वीरों में उन्हें देख पहचान पाना बेहद मुश्किल है। फैजल नए लुक और नए अंदाज में बिल्कुल अलग लग रहे हैं। उनका नया लुक लोगों को उनकी ओर अट्रैक्ट तो कर रहा है, लेकिन लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस को विश्वास नहीं हो रहा कि यह वही फैजल खान है।

Amir Khan Brother Faisal Khan

बता दे फैजल खान ने साल 1969 में फिल्म प्यार का मौसम से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें असल पहचान आमिर खान के भाई फैजल खान के तौर पर मिली। उनका करियर बॉलीवुड के सफर में कुछ खास आम नहीं चला। यही वजह थी कि उन्होंने बहुत जल्दी ही सिल्वरस्क्रीन की दुनिया को अलविदा कह दिया।