महेश भट्ट की काली करतूतों से अब बहु लवीना ने उठाया पर्दा, खुलासे सुन चौक जायेंगे आप

Who is Luviena Lodh: महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित निर्माता निर्देशकों में से एक माने जाते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके नाम पर कई आरोप लगे हुए है। याद दिला दे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद भी उनके नाम को लेकर कई ऐसे खुलासे सामने आए, जिन्होंने इंडस्ट्री को काफी चौका दिया। इस दौरान महेश भट्ट और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) संग उनके रिश्ते को लेकर कई चौका देने वाली तस्वीरें और व्हाट्सएप चैट सामने आई। वही हाल ही में महेश भट्ट की बहू लवीना लोध (Mahesh Bhatt Daughter In Law luviena lodh) ने भी उन्हें लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। लवीना लोध (luviena lodh) ने इस दौरान एक पोस्ट के जरिए के खुलासे किए।

whatsapp-group

Luviena Lodh

कौन है लवीना लोध (Who is Luviena Lodh)

लवीना लोध महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल की पत्नी है। इस लिहाज से वह महेश भट्ट की बहू लगती है। हाल ही में लवीना लोध ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया, जिसकी चर्चा इस समय सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है। लवीना लोध के मुताबिक महेश भट्ट उन्हें धमका रहे हैं। साथ ही उनके पति सुमित सभरवाल को ड्रग्स सप्लाई भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए लवीना द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में लवीना ने बताया कि वह अपने परिवार की सुरक्षा के लिए इस वीडियो को शेयर कर रही है, ताकि उन्हें मदद मिल सके।

Luviena Lodh

whatsapp

लवीना लोध ने लगाये महेश भट्ट पर गंभीर आरोप

इस वीडियो को लवीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह यह कहती नजर आ रही है कि मैंने महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से शादी की है। मैंने उनके खिलाफ तलाक का केस भी दर्ज कर दिया है, क्योंकि मैं जान चुकी हूं कि मेरे पति सुमित सपना पब्बी, अमायरा दस्तूर और ऐसी कई अभिनेत्रियों को ड्रग्स सप्लाई करने का काम करते हैं। इतना ही नहीं वह लड़कियां सप्लाई करने का काम भी करते हैं और मुझे उनके फोन से कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली है।

इस दौरान लवीना ने अपनी इस वीडियो में महेश भट्ट पर भी कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा- यह बात महेश भट्ट को पहले से पता है। महेश भट्ट फिल्म इंडस्ट्री के बड़े डॉन है और वह पूरे सिस्टम को ऑपरेट करते हैं। अगर कोई महेश भट्ट के अनुसार नहीं चलता, तो वह उनके जीवन को ना सिर्फ कठिन बना देते हैं बल्कि उनके लिए परेशानियां भी खड़ी करते हैं। लवीना ने आगे कहा- कल को अगर मेरे साथ कुछ अनहोनी हो जाती है या मेरे परिवार को कुछ हो जाता है, तो उसके लिए मुकेश भट्ट, महेश भट्ट, सुमित सभरवाल, शाहिद सहगल और कुमकुम सहगल ही जिम्मेदार है।