‘राम तेरी गंगा मैली’ की बोल्ड एक्ट्रेस मंदाकिनी अचानक हो गई गायब, अब दिखती है ऐसी

80 के दशक में अपनी खूबसूरती को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली और लाखों दिलों पर राज करने वाली राज कपूर (Raj Kapoor) की फिल्म राम तेरी गंगा मैली (Ram Teri Ganga Maili) की मंदाकिनी (Mandakini) एक दिन अचानक रातों-रात गायब हो गई। मंदाकिनी(Mandakini Life Story) को लेकर यह कहना गलत नहीं होगा कि जिस तरह उन्हें रातों-रात बॉलीवुड इंडस्ट्री (Mandakini Top Movie) में नाम, फेम और शोहरत हासिल हुआ, ठीक उसी तरह रातों-रात उनसे एक दिन यह सब कुछ छीन भी गया, जब वह अचानक इंडस्ट्री से कहीं गायब हो गई।

Mandakini

हर जगह थे मंदाकिनी की खूबसूरती के चर्चे

मंदाकिनी ने राम तेरी गंगा मैली में अपनी खूबसूरती और मासूमियत से हर किसी का दिल जीत लिया था। इस फिल्म की सफलता के बाद मंदाकिनी का करियर इंडस्ट्री में तेजी से उड़ान भर रहा था। ये सक्सेस की एक ऐसी उड़ान थी, जिसकी चाह सभी को होती है। ऐसे में तेजी से मिली इस सफलता के बीच अचानक से एक दिन वह गुमनामी के अंधेरों में खो गई।

Mandakini

हिट थी मंदाकिनी की हर अदा

एक्ट्रेस मंदाकिनी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में राम तेरी गंगा मैली फिल्म के अलावा कई और दमदार फिल्मों में काम किया। इस लिस्ट में लोहा, जाल, डांस-डांस, तेजाब, शेषनाग जैसी कई दमदार फिल्में शामिल है, जिन्होंने उनके कैरियर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। मंदाकिनी को आखिरी बार साल 1996 में फिल्म जोरदार ने देखा गया था।

Mandakini

आसमान की बुलंदियों को छू रही है मंदाकिनी ने कुछ ही सालों में इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और अपना घर बसा लिया। दरअसल उनके अचानक से इंडस्ट्री से गायब होने की वजह दाउद संग उनके जुड़ते नाम को बताया गया। गायब होने के बाद गुमनामी के अंधेरों में वह ऐसी खोई कि काफी लंबे समय तक उनके बारे में किसी को कुछ नहीं पता था। इस दौरान मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि मंदाकिनी तिब्बत में रहती है और वहां पर योगा क्लासेस चलाती है।

Mandakini

सामने आई नई तस्वीरों में आज भी मंदाकिनी की खूबसूरती वैसी ही बरकरार है। हाल फिलहाल मंदाकिनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और 58 साल की मंदाकिनी आज भी उतनी ही ग्रेसफुल और फिट लगती है, जितनी वह अपनी जवानी के दिनों में लगती थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandakini (@mandakiniofficial)

हालांकि यह बात अलग है कि अब उनके रहन-सहन में काफी बदलाव आ गया है। ऐसे में जहां एक दौर में सभी ने सफेद साड़ी में झरने के नीचे नहाती मंदाकिनी का बोल्ड अवतार देखा था, तो वहीं अब वह सादगी और खूबसूरती की एक नई तस्वीर ओढ़े नजर आती है।