Deepika Padukone Net Worth : पति रणवीर से कमाई के मामले में बहुत आगे हैं दीपिका, जाने कितना है बैंक बैलेंस?

Deepika Padukone And Ranveer Singh Net Worth: दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री मानी जाती है। दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ ओम शांति ओम फिल्म से डेब्यू किया था और आज वह इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। दीपिका पादुकोण 37 साल की हो गई है, लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती इंडस्ट्री की न्यू कमर्स सेक्टर उसको बराबर की टक्कर देती है। दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान जल्द ही रिलीज होने वाली है। यह फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही कई अलग-अलग कारणों से लगातार चर्चाओं में बनी हुई है।

whatsapp-group

Deepika Padukone

इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री है दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण का नाम इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में आता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका बॉलीवुड की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस में से एक है। दीपिका फिल्मों से ही नहीं, बल्कि कई विज्ञापनों और ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी करोड़ों की कमाई करती हैं। कमाई के मामले में दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह से भी आगे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण की मासिक कमाई औसतन दो करोड़ से ज्यादा है।

Deepika Padukone

whatsapp

दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए भी करोड़ों में कमाई करती है। दरअसल उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर 80 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। ऐसे में एक्ट्रेस अपनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई ब्रांड का एंडोर्समेंट करती है। सोशल मीडिया के जरिए दीपिका पादुकोण डेढ़ करोड़ रुपए की कमाई करती है।

Deepika Padukone

कितनी है दीपिका पादुकोण की नेटवर्थ

फिल्मों, विज्ञापनों और ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए दीपिका पादुकोण ने बेशुमार दौलत बटोरी है। दीपिका पादुकोण ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी और आज वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अदाकारा बन गई है। दीपिका पादुकोण की टोटल नेटवर्थ की बात करें तो बता दे एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पर 40 मिलियन डॉलर यानी 330 करोड रुपए की मालकिन है। साल 2018 की फॉक्सइंडिया की रिपोर्ट में दीपिका पादुकोण को इंडिया की अमीर सेलिब्रिटी की लिस्ट में चौथे नंबर का स्थान मिला था।

Deepika Padukone

कई कंपनियों में इन्वेस्ट है दीपिका का पैसा

दीपिका पादुकोण एक अच्छी बिजनेस वुमन भी है। दीपिका अपना पैसा फिल्मों के अलावा कई दूसरे ब्रांड में भी इन्वेस्ट कर चुकी है। फिल्मों के अलावा उन्होंने फर्नीटर रेंटल प्लेटफॉर्म से लेकर कॉस्मेटिक्स और स्किन केयर प्रॉडक्ट्स जैसी कई कंपनियों में अपना पैसा इनवेस्ट किया है। मालूम हो कि ये सभी कंपनियां फर्लेंक, एपिगैमिया, बेलाट्रिक्स एयरोस्पेस, फ्रंटरो,पर्पल, और ब्लूस्मार्ट शामिल हैं। इन कंपनियों के जरि ये भी दीपिका काफी मोटी कमाई करती हैं।