Katrina Kaif के ससुर ने लड़की को कमरे मे बुला किया घटिया हरकत, गुस्से मे लड़ती दिखी एक्ट्रेस

पिछले साल 9 दिसंबर को शादी कर एक दूसरे के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुवात करने वाले एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों लोगों के बीच काफी सुर्खियों में हैं। दोनों ने राजस्थान के 200 साल पुराने फोर्ट में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे जिसमे बॉलीवुड के कई बड़े सितारें मौजूद थे। हालांकि अब कटरीना और विक्की के शादी को कुल एक महीने हो चुके है और दोनों ने अपने-अपने काम पर वापसी भी कर ली है।

Katrina kaif amd vicky kaushal

लेकिन इसी बीच कटरीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा जिसे देख लोग ये दावा कर रहे हैं कि कैट अपने सास- सासुर से लड़ पड़ी हैं और उनकी विक्की के माता- पिता से नहीं बनती है। इतना ही नही लोगों का ये भी कहना है कि कटरीना विक्की से शादी कर बेहद पछता रही हैं।

Vicky kaushal and katrina kaif

विक्की कौशल के पिता पर लगा आरोप :-

वही अब इन बातों के सामने आने के बाद विक्की के पिता श्याम कौशल (Shyam Kaushal) पर एक बार फिर से जमकर आरोप लगाया जा रहा है। आरोप में ये दावा किया जा रहा है कि श्याम कौशल ने एक लड़की के साथ गलत काम करने के लिए अपने कमरे में बुलाया था। जी हां, आपको बतादें कि श्याम कौशल पर ये आरोप एक ट्वीट के जरिये लगाया गया है।

Vickey kaushal and shyam kaushal

ये ट्वीट नमिता प्रसाद (Namita prasad put allegations on Shyam Kaushal) ने किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में साल 2006 के एक किस्से के बारे में जिक्र करते हुए बताया है कि उस दौरान वो और श्याम कौशल किसी आउटडोर शूट पर गए थे। जिसके बाद श्याम कौशल ने उन्हें अपने कमरे में नशीला पदार्थ पीने के लिए बुलाया था।

Vicky kaushal and shyam kaushal

ट्वीट कर दी जानकारी :-

नमिता ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मुझे क्या करना चाहिए। तब मैंने झूठा बहाना बनाया और बोला कि मैं शराब नहीं पीती। हालांकि मेरे ऐसा कहने के बाद भी श्याम कौशल ने मुझे आने के लिए फोर्स किया। लेकिन मैं भी अपनी बात पर डटी रही और नहीं गई। जिसके बाद विक्की के पिता ने मेरे सामने एमएमएस चला लिया और बोला कि ये एमएमएस उन्होंने बैंककॉक की गलियों से खरीदा है। जिसके बाद मुझे समझ नहीं आ रहा था कि श्याम कौशल कहना क्या चाहते हैं।’ नमिता ने आगे बताया कि इस घटना के आधे घँटे बाद उन्होंने ये सारी बातें लाईट डायरेक्टर को बताई थी।

Shyam kaushal, sunny kaushal and vicky kaushal

श्याम कौशल ने मांगी माफी :-

मालूम हो कि इस ट्वीट के सामने आने के बाद श्याम कौशल का माफीनामा भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपने माफीनामे में श्याम कौशल ने लिखा है कि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश की है। वह किसी को भी हर्ट नही करना चाहते थें। लेकिन अगर उनके किसी क्रू मेंबर्स ने उनके खिलाफ कुछ बोला है तो वो उन सभी से अपनी अभी तक की सारी गलतियों के लिए माफी मांगते हैं।

Shyam kaushal

वैसे आपकी जानकारी के लिए बतादें कि विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल एक बहुत बड़े स्टंट डायरेक्टर हैं। उन्होंने कई फिल्मों में स्टंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है जिसमें राम- लीला, गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसे नाम शामिल हैं।