कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की प्राइवेट तस्वीर ने मचाया था खूब हंगामा, दोनों थे शादी करने वाले !

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को आज कौन नही जानता। अपने जबरदस्त अभिनय व डांस ने उन्होंने हर किसी का दिल जीता है। साल 2000 में रिलीज हुई फ़िल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले ऋतिक ने अपने जीवन में कई हिट फिल्मों में काम किया है जिसमे जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, कृष, कृष 2, काइट्स जैसे बहुत से नाम शामिल है। वैसे अपने प्रॉफेशनल लाइफ के साथ-साथ ऋतिक अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं।

Hrithik roshan

ऋतिक ने कंगना को दिया था शादी करने का भरोसा :-

साल 2000 में सुजैन खान (Sussaine Khan) से लव मैरिज करने के बाद ऋतिक ने अपने इस रिश्ते को 14 साल बाद तोड़ दिया था। हालांकि अगर रिपोर्ट्स की माने तो पहले दोनों के तलाक की वजह ऋतिक और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अफेयर को बताया गया था मगर बाद में ये महज एक अफवाह साबित हुई थी। वैसे आपको बतादें कि ऋतिक और कंगना ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और इसी दौरान दोनों के अफेयर्स की खबरे लोगों के सामने आने लगी थी। कंगना रनौत ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि ऋतिक रोशन ने उन्हें ये भरोसा दिया था कि वह अपनी पत्नी सुजैन खान से तलाक लेने के बाद उनसे शादी करेंगे (Hrithik Roshan promised Kangana to marry her)।

 

Kangana ranaut and hrithik roshan

प्राइवेट तस्वीरें हुई थी लीक :-

मगर बाद में ऋतिक ने कंगना के साथ अपने रिश्ते की बात से साफ तौर पर मना कर दिया था। ऋतिक ने कहा था कि उनका कंगना के साथ कोई रिश्ता नहीं है और वह उनसे कभी भी अकेले नही मिले हैं। मालूम हो कि ऋतिक के इसी बयान के बाद उनकी और कंगना की कई प्राइवेट तस्वीरें लीक हुई थी जिसमे वह कंगना को अपने बाहों में लिए हुए दिखाई दिए थे। इतना ही नही खबर ये भी थी कि ऋतिक रोशन को 2013 से 2014 के बीच कंगना रनौत की मेल आईडी से 100 ईमेल भेजे गए थे।

Kangana ranaut and hrithik roshan

कंगना ने ऋतिक को कहा था सिली एक्स :-

वही दोनों के बीच का विवाद उस वक़्त लोगों के सामने आया था जब कंगना ने एक इंटरव्यू में ऋतिक को ‘सिली एक्स’ कह कर पुकारा था और  इस बात के बाद ही ऋतिक ने कंगना को लीगल नोटिस भेजा था। जिसकी जांच अब क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट कर रही है। बात करें कंगना रनौत के तरफ से भेजे गए मेल की तो उन मेल्स में लिखा था, ‘मैं रोजाना सुबह ऐसे ईमेल भेजने से बोर हो गई हूं। पिछले कुछ महीनों में हमारा रिलेशन तबाह हो चुका है। लेकिन जब हम दोनों रिलेशनशिप में आएंगे तो चीजें बदलने लग जाएगी। मैं पूरी कोशिश करूंगी कि तुम इस रिलेशनशिप में कंफर्टेबल रहो। जब हम डेट करेंगे तो तुम मेल पढ़ना छोड़ दोगे। मैं हमारे रिलेशनशिप में पारदर्शिता चाहती हूं।