Ranbir-Alia wedding: आलिया भट्ट से शादी के बाद रणबीर कपूर लेंगे ये बड़ा फैसला, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इंडस्ट्री के उन सितारों की लिस्ट में शुमार हैं जो सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखते हैं। एक ओर जहां इंस्टाग्राम आज के समय में सितारों की पहली पसंद बना हुआ है तो वही रणबीर किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े नहीं हैं। लेकिन अगर खबरों की माने तो रणबीर कपूर जल्द ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी करने के बाद एक ऐसा फैसला ले सकते हैं जिसे जानकर उनके फैंस हैरान रह जाएंगे।

Ranbir kapoor and alia bhatt

जल्द कर सकते हैं सोशल मीडिया पर डेब्यू :-

जी हां, खबरों की माने तो रणबीर कपूर अपनी शादी के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर अपना डेब्यू कर सकते हैं और उन्हें ऐसा करने के लिए किसी और ने नही बल्कि खुद आलिया भट्ट ने कनवेंस किया है। उन्होंने रणबीर से कहा है कि वह सोशल मीडिया पर डेब्यू करें और अपने पर्सनल वीडियो और तस्वीरें शादी के बाद सोशल मीडिया पर शेयर करें। इतना ही नही खबर तो ये भी है कि मेहंदी फंक्शन के दौरान करण जौहर (Karan Johar) और आलिया ने शादी की तस्वीरें और वीडियो पर भी बात की है। जिसमे करण ने आलिया से कहा है कि अपनी शादी के बाद उन्हें एक खास वीडियो मैसेज अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहिए।

Ranbir kapoor, alia bhatt and neetu kapoor

रणबीर के सुझाव पर नीतू कपूर ने किया वेडिंग डेट का ऐलान :-

वैसे आपको बतादें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तारीख को बेहद सीक्रेट रखने की कोशिश की गई थी। लेकिन इसी बीच अचानक 13 अप्रैल को नीतू कपूर ने मेहंदी सेरेमनी के बाद पैपराजी के सामने शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है। खबरों के अनुसार, उन्हें ऐसा करने के लिए खुद रणबीर कपूर ने कहा था। उन्होंने शादी की कवरेज और अपने घर के बाहर खड़ी मीडिया को देखकर अपनी माँ नीतू कपूर (Neetu Kapoor) व बहन रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) को ऐसा करने को कहा था। उन्होंने सुझाव दिया कि उन्हें आखिरकार घोषणा कर देनी चाहिए और अपनी शादी की तारीख के बारे में सभी अटकलों को समाप्त करना चाहिए।