करिश्मा कपूर ने किया खुलासा, कहा- ‘बेहद मुश्किल था मेरे लिए आमिर खान को किस करना’

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक फ़िल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ ने आज पर्दे पर अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। हालांकि ये फ़िल्म आज भी लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है। वही इसके गाने भी लोगों द्वारा खूब सुने जाते हैं। बतादें कि इस फ़िल्म में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और आमिर खान (Aamir Khan) ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Aamir khan and karishma kapoor

वही रिलीज के वक़्त ये फ़िल्म अपनी जबरदस्त कहानी और गानों के अलावा एक और वजह से लोगो के बिच काफी सुर्खियों में थी और वो है आमिर और करिश्मा के बीच फिल्माई गई किसिंग सीन (Aamir Khan and Karishma Kapoor kissing scene).

काफी दिनों तक चर्चा में थी किसिंग सीन :-

Karishma kapoor and aamir khan

जी हां, साल 1996 में पर्दे पर रिलीज होने वाली ये फ़िल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी। वही करिश्मा और अमीर के बीच के किसिंग सीन ने भी काफी चर्चाएं बटोरी थी। ऐसा इसलिए क्योंकि इस वक़्त दर्शकों के लिए ऐसे बोल्ड सीन्स (karishma kapoor and Aamir Khan bold scenes) काफी नए थे। हालांकि ‘राजा हिंदुस्तानी’ ऐसी पहली फ़िल्म नही थी जिसमे कोई बोल्ड सीन दिखाया गया हो। इससे पहले भी कई फिल्मों में इस तरह के सीन को फिल्माया गया है।

शूटिंग में लगे थे तीन दिन :-

Aamir khan and karishma kapoor

लेकिन फिर भी ये करिश्मा कपूर और आमिर खान के लिए भी काफी नई चीज थी। वही अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा ने अपने उस किसिंग सीन के बारे में कई बातें बताई। उन्होंने बताया, ‘वो सीन कड़ाके की ठंड में शूट की गई थी और मैं और आमिर ठंड से कांप रहे थे।’ करिश्मा ने आगे बताया कि क्योंकि ठंड बहुत ज्यादा थी, इसलिए वह और आमिर चाहते थे की शूट जल्द से जल्द खत्म हो जाये। मगर उस सीन को शूट करने में लगभग तीन दिन का समय लग गया था।

ठंड में शूट करने में होती थी काफी मुश्किल :-

Aamir khan and karishma kapoor

करिश्मा कपूर ने बताया, ‘शूट के लोकेशन पर भीषण ठंड थी और वैसे में शूट करना उनके लिए काफी मुश्किल था।’ एक्ट्रेस ने आगे बताया की उस ठंड में भी वो लोग 7:00 बजे से लेकर शाम के 6:00 बजे तक काम किया करते थे। करिश्मा का ऐसा मानना है कि उस वक़्त में फिल्मों की शूटिंग आज के जमाने से काफी मुश्किल हुआ करती थी।

जल्द ही आमिर आएंगे बड़े पर्दे पर नजर :-

Aamir khan and karishma kapoor

बात करें आमिर खान और करिश्मा कपूर के वर्कफ्रंट की तो एक तरफ जहां करिश्मा काफी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं तो वही आमिर खान जल्द अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। आपको बतादें कि इस फ़िल्म में आमिर करिश्मा की छोटी बहन करीना के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। हालांकि ये पहला मौका नही है जब आमिर और करीना एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इससे पहले भी दोनों राजकुमार हीरानी की फ़िल्म ‘3 इडियट्स’ में एक साथ नजर आ चुके हैं।