इस काम के मैं पैसे लेती हूं…सच बोल कर फंस गईं Urfi Javed, अब यूजर्स कर रही ऐसी-ऐसी बातें

बिग बॉस के ओटीटी (Big Boss OTT) प्लेटफॉर्म से निकलने के बाद से उर्फी जावेद लगातार सोशल मीडिया (Social Media) सेंसेशन बनी हुई है। उर्फी जावेद का हर दिन एक नया वीडियो या तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल (Urfi Javed New Video Viral) होती है। ऐसे में उर्फी जावेद कभी अपने अतरंगी अंदाज के लिए तो कभी अपने बेबाक बयानों के लिए सोशल मीडिया ट्रोलर्स (Urfi Javed Troll) के निशाने पर बनी ही रहती है। वही अब उर्फी जावेद का एक नया वीडियो (Urfi Javed New Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर एक बार फिर नेटीजंस ने उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

whatsapp-group

Urfi Javed

वायरल हुआ उर्फी का नया वीडियो

उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग लाखों में है, यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी शेयर होती फोटोज थोड़ी ही देर में वायरल होना शुरू हो जाती है। वहीं अब उर्फी जावेद को अपने नए वीडियो के लिए एक बार फिर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है।

whatsapp

दरअसल इस दौरान जब उर्फी जावेद मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचती है। तो वहां एक फैन उनसे दूसरी बार फिर से सेल्फी लेने के लिए कहता है, जिसके जवाब में एक्ट्रेस कहती है कि- मैं दूसरी सेल्फी के लिए चार्ज करती हूं, बस पहली सेल्फी फ्री है।

Urfi Javed

उर्फी जावेद की यह बात सुनकर एयरपोर्ट पर मौजूद बाकी लोग हंसने लगते हैं। उर्फी जावेद के इस मजाक का वीडियो अब उन्हें सोशल मीडिया पर भारी पड़ता नजर आ रहा है, जहां ऊर्फी जावेद के कुछ फैन उनके इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई ने उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए एक बार फिर से ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि बता दे उर्फी कई बार अपने बेबाक अंदाज से इस बात को जगजाहिर कर चुकी है कि उन्हें ट्रोलर्स या उनकी बातों से किसी तरह का कोई फर्क नहीं पड़ता है।