अपने देवर सनी कौशल के लुक से इम्प्रेस हुई एक्ट्रेस कटरीना कैफ, तस्वीरों पर दिया ये खास रिएक्शन

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vickey Kaushal) की शादी किसी सपने से कम नही थी। राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शाही अंदाज़ में विक्की कौशल के साथ सात फेरे लेने वाली कटरीना कैफ का उनके ससुराल में ग्रैंड स्वागत किया गया था। वही विक्की के भाई सनी कौशल (Sunny kaushal) ने भी अपनी परजाई जी के स्वागत में कोई कमी नही छोड़ी थी।

Sunny kaushal

कटरीना कैफ ने किया सनी कौशल की तस्वीरों पर कमेंट :-

ऐसे में अब कटरीना कैफ भी अपने देवर सनी कौशल पर जमकर अपना प्यार लुटा रही हैं और सोशल मीडिया पर लोगों को दोनों के बीच की ये बॉन्डिंग खूब पसंद आ रही हैं। जी हां, दरअसल हाल ही में सनी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी दो फोटोज शेयर की है जिसमे वह काफी रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं।

Sunny kaushal and katrina kaif

एक तरफ जहां सभी लोग सनी के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वही कटरीना कैफ ने भी अपने देवर की इन तस्वीरों में अपना रिएक्शन दिया है। कटरीना ने सनी के इस पोस्ट पर कमेंट (Katrina Kaif commented on Sunny Kaushal’s photos) करते हुए लिखा है, ‘वाईब है वाईब है।’

Sunny kaushal and vickey kaushal

लोगों को पसंद आ रही सनी और कटरीना की बॉन्डिंग :-

आपको बतादें कि सनी कौशल की इन तस्वीरों पर कटरीना कैफ का ये कमेंट बहुत तेजी से लोगों के बीच वायरल (Katrina Kaif comment went viral on social media) हो रहा है। दोनों की ये बॉन्डिंग उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। एक यूजर ने कटरीना के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है, ‘बेस्ट देवर-भाभी की जोड़ी। आप कटरीना से जितना प्यार करते हैं और उनकी जितनी इज्जत करते हैं, वो दिखाई देता है। आशा है कि आप दोनों हमेशा ऐसे ही रहे। वही कुछ यूज़र्स कटरीना के कमेंट पर हार्ट इमोजी के साथ अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

Sunny kaushal

रॉयल लुक में नजर आए सनी कौशल :-

बात करें सनी कौशल के लुक की तो वह इन तस्वीरों में काफी रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस दौरान एथनिक ऑउटफिट पहन रखा है जिसमे वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। वही उनके फैन्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और हार्ट इमोजी के साथ अपना प्यार लुटा रहे हैं। इसके अलावा आपको बतादें कि सनी कौशल अबतक द फॉरगॉटन आर्मी-आजादी के लिए, भांगड़ा पा ले और शिद्दत जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।