गोविंदा ने कई बार किया था माधुरी दीक्षित को शादी के लिए प्रोपोज़, जाने फिर क्या हुआ था

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा(Govinda) आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर हिट फिल्में दी है। वही दर्शक भी उनके एक्टिंग और डांस के कायल है। वैसे तो गोविंदा की जिंदगी के बारे में लोग सभी चीजें जानते हैं। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि उन्होंने एक बार माधुरी दीक्षित को शादी के लिए प्रोपोज़(Govinda proposed Madhuri Dixit for marriage) किया था।

गोविंदा ने किया था माधुरी को शादी के लिए प्रोपोज़ :-

Madhuri dixit and govinda

जी हां और इस बात का खुलासा किसी और ने नही बल्कि खुद गोविंदा ने एक शो के दौरान किया था। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर गोविंदा का एक वीडियो बेहद जबरदस्त वायरल(Viral video of Govinda) हो रहा है जो कि कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ का है जहां वह बतौर गेस्ट पहुंचे थे। वैसे तो इस शो में एक्टर ने खूब मस्ती की।

Govinda and madhuri dixit

लेकिन इसी दौरान उन्होंने माधुरी दीक्षित को लेकर एक बड़ा खुलासा भी किया था जिसे सुन हर कोई हैरान था। गोविंदा ने माधुरी दीक्षित के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्होंने एक्ट्रेस को कई बार शादी के लिए प्रोपोज़ किया था मगर वह मानी ही नही। गोविंदा ने शो में बताया था, ‘हम तो कब से माधुरी दीक्षित को कहते थे की हम से शादी कर लो लेकिन इन्होंने एक नहीं सुनी और ना ना कहते कहते ‘नेने’ से शादी कर ली।’

कई फिल्मों में एक साथ किया है काम :-

Govinda, madhuri dixit and amitabh bacchan

मालूम हो कि माधुरी दीक्षित और गोविंदा बेहद पुराने दोस्त हैं और दोनों ने एक साथ कई सारी फिल्मों में काम भी किया है। इन्ही फिल्मों में से एक थी साल 1998 में आई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फ़िल्म जिसमे गोविंदा के साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में नजर आए थे। इसी फिल्म में माधुरी दीक्षित ने एक डांस नंबर किया था जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था।

अभिनेत्री ने कर दिया था रिजेक्ट :-

Madhuri dixit and govinda

वही गोविंदा और अमिताभ बच्चन भी इस फ़िल्म में माधुरी दीक्षित के पीछे पड़ गए थे और उनसे शादी करना चाहते थे। ऐसे में उसी गाने को याद करते हुए गोविंदा ने बताया कि उन्होंने माधुरी दीक्षित से कहा था कि उनसे शादी कर लें लेकिन अभिनेत्री ने एक नहीं सुनी। आपको बतादें कि गोविंदा की इस बात को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हँसने लगे थे।