अनुष्का शर्मा की इन फिल्मों को बिल्कुल देखना पसंद नही करते विराट कोहली, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

हमारे फ़िल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट का बेहद पुराना नाता है। बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने ना सिर्फ इंडियन क्रिकेटर से प्यार किया बल्कि आज उनके साथ शादी कर एक खुशहाल जिंदगी भी बिता रही हैं। इन्ही में से एक हैं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जिन्होंने साल 2017 में विराट कोहली (Virat Kohli)से शादी की थी।

Virat kohli and anushka sharma

लोगों को भी दोनों की ये जोड़ी (Virat Kohli and Anushka Sharma married life) खूब पसंद आती हैं। दोनों के फोटोज और वीडिओज़ भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। वही फिलहाल विराट और अनुष्का साउथ अफ्रीका में हैं जहां से दोनों अपनी शानदार फोटोज लोगों के बीच शेयर कर रहे हैं।

Virat kohli and anushka sharma

वैसे आपकी जानकारी के लिए बतादें कि अनुष्का शर्मा काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर (Anushka sharma distanced herself from films) हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपना सारा समय अपनी नन्ही बेटी ‘वमिका’ को देना चाहती हैं। जहां एक तरफ विराट अनुष्का को उनके इस फैसले में पूरी तरह से सपोर्ट कर रहे हैं।

Virat kohli and anushka sharma

वही अनुष्का शर्मा भी अक्सर विराट कोहली को मैच के दौरान सपोर्ट करती नजर आती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि विराट कोहली को अनुष्का शर्मा की कुछ फिल्में देखना बिल्कुल भी पसन्द (Virat Kohli dont want to see these films of Anushka Sharma) नही हैं। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन सी फिल्में शामिल है।

बैंड बाजा बारात :-

Anushka sharma and ranveer singh

इस लिस्ट में जो सबसे पहली फ़िल्म है जिसे विराट बिल्कुल देखना पसंद नही करते वो है ‘बैंड बाजा बारात’। आपको बतादें कि इस फ़िल्म में अनुष्का शर्मा के साथ एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer singh) नजर आए थे। भले ही दोनों के ये पहली फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की हो मगर अनुष्का के पति विराट को ये फ़िल्म बिल्कुल भी पसंद नही है।

पीके :-

Anushka sharma and sushant singh rajput

बॉक्स आफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म पीके भी इस लिस्ट में शामिल है। मालूम हो कि इस फ़िल्म में आमिर खान (Aamir Khan), सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अनुष्का शर्मा एक साथ नजर आए थे। हालांकि इस फ़िल्म में अनुष्का शर्मा ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ जो रोमांटिक सीन किया था, उसके कारण विराट ये फ़िल्म देखना पसंद नही करते हैं।

एनएच 10 (NH10) :-

Anushka sharma

साल 2015 में रिलीज हुई फ़िल्म एनएच10 के लिए यूं तो अनुष्का शर्मा ने देश भर से तारीफें बटोरी थीं। मगर उनके पति विराट कोहली को ये फ़िल्म बिल्कुल भी पसंद नही है। ऐसा इसलिए क्योंकि अनुष्का ने इसमें जबरदस्त बोल्ड और हॉट सीन (Anushka Sharma hot and bold scenes) दिए थे।

बॉम्बे वेलवेट :-

Anushka sharma and ranbir kapoor

इस लिस्ट में आखिरी नाम करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशन में बनी फिल्म बॉम्बे वेलवेट का है जिसे विराट कोहली बिल्कुल भी पसंद नही करते हैं और इसके पीछे का कारण रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनुष्का शर्मा के बीच फिल्माया गया बोल्ड सीन है।