शादी के तुरंत बाद काम पर वापस लौटे रणबीर कपूर, इस एक्ट्रेस के साथ करने जा रहे शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी शादी के तुरंत बाद ही अपने काम पर लौट आये हैं और वह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ (Animal)के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं जिसके लिए वह मनाली भी पहुंच गए हैं। सिर्फ रणबीर ही नही बल्कि उनके साथ इस फ़िल्म में लीड रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) भी मनाली पहुंच चुकी हैं। जी हां, आपको बतादें कि मनाली पहुंचते ही रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना का बेहद भव्य स्वागत किया गया है। दोनों का पहाड़ी रीति रिवाज़ से वेलकम किया गया और पहाड़ी टोपी और शॉल गिफ्ट भी गिफ्ट में दी गई। खेर इस बात की जानकारी हमें रणबीर कपूर के इंस्टाग्राम फैन पेज से मिली है जिसमें उनकी मनाली से कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई है।

Ranbir kapoor and rashmika mandana

रश्मिका नही परिणीति थीं फ़िल्म की पहली पसंद :-

मालूम हो कि ये पहली बार होगा जब रणबीर कपूर किसी क्राइम ड्रामा थिलर में नजर आने वाले हैं। उन्हें अब तक किसी और तरह के किरदारों में ही देखा गया है लेकिन इस बार वो क्राइम थ्रिलर में एक अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। जिसमें उनके अपोजिट रश्मिका मंदाना होंगी। हालांकि पहले इस रोल के लिए एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Pariniti Chopra) का नाम सामने आ रहा था। लेकिन फिर रश्मिका को इस फ़िल्म के लिए फाइनल किया गया।

Ranbir kapoor and rashmika mandana

इन फिल्मों में नजर आएंगे रणबीर कपूर :-

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि आनेवाले कुछ महीने रणबीर के लिए काफी खास होने वाले हैं क्योंकि उनकी कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार है। सबसे पहले बड़े पर्दे पर शमशेरा रिलीज होगी और उसके बाद अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र जिसमें वो पहली बार आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसके अलावा वो लव रंजन की फिल्म भी कर रहे हैं। वही बात करें रश्मिका मंदाना की तो वह जल्द ही फ़िल्म ‘मजनू’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। जिसमे उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आएंगे। इसके बाद अमिताभ बच्चन के साथ गुड बॉय में तो वहीं एनिमल में रणबीर के साथ नजर आएंगीं.