शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने में नही थी एक्ट्रेस रेखा को कोई दिक्कत, सामने आया एक्ट्रेस का बोल्ड बयान

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक रेखा (Rekha) अपने अभिनय के साथ अपने बिंदास बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। हालांकि कई बार उन्हें इस चीज के कारण मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। अपने एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने बताया था कि शुरू-शुरू में उन्हें गॉसिप बिल्कुल समझ नही आता था और अक्सर उन्हें अपने से संबंधित बातें अखबार या मैगज़ीन पढ़ने के बाद पता चलती थी।

Rekha

रेखा ने दिया था बोल्ड इंटरव्यू :-

 

अपने एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने कहा था, ‘आप एक मर्द के करीब, बेहद करीब तबतक नहीं आ सकते, जब तक आप उसके साथ सेक्स नहीं करते। यही नही रेखा ने अपने इंटरव्यू में ये तक कहा कि ये महज़ इत्तेफाक है कि वह अभी तक प्रेग्नेंट नहीं हुई और विवाह से पहले भी सेक्स को उचित ठहराती हूँ। मालूम हो कि उस ज़माने में इसे फ्री लव कहा जाता था।

Rekha

लोगों के बीच बन गई थी गलत इमेज :-

 

रेखा ने जब ये बयान दिया था तब शायद उन्हें इस बात का अंदाज़ा नही था कि लोगों के बीच उनकी कुछ ऐसी इमेज बन जाएगी जिससे निकलना उनके लिए बेहद मुश्किल हो जाएगा। हालांकि धीरे-धीरे रेखा को ये अंदाजा हुआ कि उनके बयानों को गलत तरीके से लिया जा रहा है।

Rekha

बातों को तोड़-मरोड़ कर किया जाता था पेश :-

अपने एक दूसरे इंटरव्यू में रेखा ने कहा था, ‘लोग बोलते थे रेखा बहुत फ्रेंक पर्सन है। रेखा पटाखा है। लेकिन मुझे इससे ज्यादा कुछ फर्क नहीं पड़ा लेकिन बाद में मुझे ये महसूस हुआ की मैं जो कहूं उसका उल्टा ही मतलब निकाला जा रहा है और मिर्च-मसाला लगा हुआ आर्टिकल मेरे सामने परोसा जा रहा है। जो कि मैं बिल्कुल भी नहीं हूं। साल 75…76 के बाद मैंने सोचा की लोगों से बात ही नहीं करनी चाहिए। सब फिजूल है क्योंकि हम जो कहें वो तो लिखते ही नहीं हैं।