Ranbir-Alia wedding: आलिया भट्ट की शादी में भावुक हुए करण जौहर, रणबीर कपूर को बताया अपना दामाद

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कि शादी आज यानी की 14 अप्रैल को हो गई। दोनों ने आज एक दूसरे से शादी कर अपनी नई जिंदगी की शुरुवात की है। वही शादी की सबसे पहली तस्वीरें आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से लोगों के बीच शेयर की है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इनसाइड तस्वीरों और वीडियोज के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। एक ओर जहां फैन्स आलिया-रणबीर की इस शादी को लेकर बेहद खुश हैं तो वही फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने कपल की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए भावुक पोस्ट लिखा है।

Alia bhatt, ranbir kapoor and karan johar

करण जौहर ने लिखा भावुक पोस्ट :-

करण जौहर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “यह एक ऐसा दिन है जिसका हम इंतजार कर रहे थे… जहां परिवार, प्यार और भावनाओं सब एक साथ हैं… मैं बहुत खुश और मेरे दिल में प्यार से भरा हुआ है… मेरी प्रिय आलिया भट्ट यह बेहद सुंदर  कदम है और मेरा प्यार और आशीर्वाद हर जगह आपके साथ रहेगा… रणबीर! मैं तुमसे प्यार करता हूं… हमेशा के लिए! तुम अब मेरे दामाद हो. बधाई हो और अनंत खुशियां”। बता दें कि करण जौहर आलिया को अपनी बेटी मानते हैं। उन्होंने कई बार लोगों में बीच आलिया को बेटी कहकर बुलाया है। ऐसे में अपने पोस्ट में उन्होंने रणबीर कपूर को अपना दामाद कहा है।

Ranbir kapoor and alia bhatt

आलिया भट्ट ने शेयर की शादी की तस्वीरें :-

यूं तो रणबीर और आलिया की शादी बेहद प्राइवेसी के साथ हुई है लेकिन शादी की रस्मों के बाद ये कपल वेन्यू के बाहर मौजूद मीडिया से मिलने के लिए आये थे जहां दोनों न्यूली वेड कपल के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। रणबीर-आलिया दोनों इस दौरान बेहद खुश दिखाई दे रहे थे। मालूम हो कि कपल ने अपनी शादी में प्राइवेसी का खास ख्याल रखा था। किसी भी मेहमान को शादी की तस्वीरें खींचना सख्त मना था। ऐसे में खुद आलिया भट्ट ने शादी की तस्वीरें सबसे पहले लोगों के बीच इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इतना ही नही इन फोटोज के साथ उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है जो लोगों के बीच जबरदस्त वायरल हो रही है।