ये हैं बॉलीवुड की वो 10 अभिनेत्रियां, जिनकी प्राइवेट तस्वीरें हो चुकी है इंटरनेट पर लीक

Private pictures of bollywood actresses: यूं तो फिल्मी दुनिया से जुड़ी अभिनेत्रियां अपने पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद सतर्क रहती हैं। उनकी पूरी कोशिश रहती है कि उनसे जुड़ी कोई भी बात या फिर तस्वीरें लोगों के बीच ना आएं। लेकिन इतनी सावधानियां बरतने के बाद भी एक छोटी सी गलती के कारण इन एक्ट्रेसेस को बड़ी मुसीबतों को सामना करना पड़ जाता है। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको फ़िल्म इंडस्ट्री की उन 10 अदाकाराओं के बारे में बताते हैं जिनकी निजी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी है।

whatsapp-group

Jacqueline fernandiz and sukesh chandrashekhar

जैकलीन फर्नांडीस :-

पिछले दिनों बॉलीवुड में श्रीलंकन ब्यूटी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस की भी कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बेहद जमकर वायरल हुई थी जिसमे वह ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ इंटिमेट होती नजर आई थी। इन तस्वीरों के सामने आने से जैकलीन को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा था। वही कुछ लोगों ने तो उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया था।

Akshara hasan

whatsapp

अक्षरा हासन :-

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन भी इस दौर से गुजर चुकी हैं। साल 2018 में उनकी एक प्राइवेट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसके बाद उन्हें लोगों ने जमकर ट्रोल किया था। बतादें की इस तस्वीर में अक्षरा बिकिनी पहने नजर आई थीं।

Trishakar madhu

त्रिशाकर मधु :-

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री त्रिशाकर मधु की साल 2021 में इंटरनेट पर एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गई थी। इस वीडियो के सामने आने के बाद त्रिशाकर लोगों के बीच काफी दिनों तक चर्चा में थीं। हालांकि बाद में उन्होंने इस वीडियो को फेक बताते हुए कहा था कि लोग उन्हें बदनाम करने के लिए इस तरह की गंदी साजिश कर रहे हैं।

Nayantara and sibu

नयनतारा :-

साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री नयनतारा भी इसका शिकार हो चुकी हैं। बतादें की साल 2014 में अभिनेता सीबू के साथ लिप लॉक करते हुए एक्ट्रेस की एक तस्वीर इंटरनेट पर लीक हो गई थी। जिसके बाद लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की थी। यही नही खबरों की माने तो इस तस्वीर के सामने आने के बाद नयनतारा और सीबू में अनबन भी हो गई थी।

Hansika motwani

हंसिका मोटवानी :-

हिंदी और साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की भी साल 2015 में एक निजी तस्वीर लीक हो गई थी जिसके बाद वह काफी चर्चे में थीं। हालांकि इतने हंगामे के बाद भी हंसिका ने अपने तरफ से इसकी कोई सफाई पेश नही की थी।

Vasundhara kashyap

वसुंधरा कश्यप :-

साल 2014 में साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री वसुंधरा कश्यप की एक प्राइवेट फ़ोटो लीक हो चुकी है। हालांकि ये कोई पहला मौका नही था जब एक्ट्रेस की इस तरह की कोई प्राइवेट तस्वीर इंटरनेट पर लीक हुई हो। इससे पहले भी उनकी कई तस्वीरें लीक हो चुकी है जिसमे वह इंटिमेट होती नजर आई थीं।

Trisha krishnan

तृषा कृष्णन :-

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक तृषा कृष्णन की भी अभिनेता राणा दग्गुबाती के साथ एक प्राइवेट तस्वीर लीक हो चुकी है। खबरों की माने तो गोवा में घूमने के दौरान दोनों की किस करते हुए कई तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

Prity zinta

प्रीति जिंटा :-

बॉलीवुड में डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर हुई एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी इस दौर से गुजर चुकी हैं। जी हां, आपको बतादें कि एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसमे वह नहाते हुए नजर आ रही थीं। हालांकि बाद में ये बात सामने आई कि वो वीडियो प्रिटी जिंटा की नही थी।

Anushka shetty

अनुष्का शेट्टी :-

साउथ इंडस्ट्री कि सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी की भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुकी है। इस वीडियो में अनुष्का नहाते हुए नजर आ रही थीं। हालांकि बाद में वीडियो को लेकर अपनी सफाई पेश करते हुए अनुष्का ने कहा था कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई है।

Kareena kapoor and shahid kapoor

करीना कपूर खान :-

बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान भी इसका शिकार हो चुकी हैं। बतादें कि करीना कपूर व शाहिद कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसमे वो दोनों किस करते हुए नजर आ रहे थे। मालूम हो कि करीना व शाहिद एक वक्त पर बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल की लिस्ट में शुमार थे।