जाह्नवी कपूर के बोल्ड बॉडीकॉन स्लिट गाउन ने जीता दिल, एक्ट्रेस के किलर अंदाज में यहां अटकी नजर

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नाम आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अदाकारा में गिना जाता है। जाह्नवी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइल और लुक को लेकर भी सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई रहती है। जाह्नवी को लेकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने शानदार सिजलिंग और बोल्ड लुक (Janhvi Kapoor Bold Images Viral) को लेकर खबरों में बनी रहती है। ऐसे में हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए फोटोशूट (Janhvi Kapoor New Phootoshoot) की कुछ दिलकश तस्वीरें शेयर की है।

whatsapp-group

Janhvi Kapoor

जाह्नवी ने बिखरे जलवे

अपने नए फोटो शूट की तस्वीरों में जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही है। इस दौरान जाह्नवी कपूर ने बॉडीकॉन स्लिट ड्रेस गाउन पहना है।  जहान्वी ने अपने फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वह काफी ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आ रही है।

Janhvi Kapoor

whatsapp

इन सभी तस्वीरों में जाह्नवी कपूर ने अलग-अलग स्टाइल और अलग-अलग पोज देते हुए अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे हैं। बॉडीकॉन आउटफिट में जाह्नवी ने अपनी बोल्ड अदाओं और अपने ग्लैमरस अंदाज का तड़का लगा फैंस को घायल किया है।

Janhvi Kapoor

जाह्नवी कपूर का यह बॉडीकॉन ड्रेस बेहद शानदार, खूबसूरत और बैकलेस है, जो डीप नेक लाइन की वजह से काफी सिजलिंग लग रहा है। साथ ही फोटो में उनकी बड़ी-बड़ी आंखें और उनके खुले लहराते बाल उनकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ाते नजर आ रहे हैं ।ऑल ओवर जाह्नवी कपूर का यह फोटो शूट सुपर गॉर्जियस है।